पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • In The Midst Of A Dispute With The Sub engineer, The Female Councilor Took Off The Slippers, Said Asked About The File, Then Gave An Inappropriate Answer

सतना नगर निगम कार्यालय में हंगामा:सब इंजीनियर से विवाद के बीच महिला पार्षद ने उतारी चप्पल, कहा- फाइल के बारे में पूछा, तो दिया अनुचित जवाब

सतना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सतना नगर निगम कार्यालय में शुक्रवार को महिला पार्षद और सब इंजीनियर के बीच जमकर हुए विवाद हुआ। विवाद इतना बड़ा कि नौबत जूतम पैजार तक जा पहुंची। भड़कीं महिला पार्षद ने अपनी चप्पल उतार ली और सब इंजीनियर को मारने दौड़ पड़ीं।

हासिल जानकारी के मुताबिक नगर पालिक निगम सतना की निर्माण शाखा में शुक्रवार को भाजपा से बगावत कर निर्दलीय पार्षद बनीं मीना माधव और उपयंत्री राजेश गुप्ता के बीच तू- तू, मैं- मैं हो गई। विवाद इतना बढा कि नौबत हाथापाई और जूतम पैजार तक जा पहुंची। उपयंत्री पर नाराज हुईं पार्षद मीना माधव ने उपयंत्री को मारने के लिए चप्पल उतार कर हाथ मे ले ली। इससे पहले कि वे हमला कर पातीं, लोगों ने दोनों पक्षों को रोक लिया। फिर भी जहां पार्षद ने इंजीनियर को खूब खरी खोटी सुनाई, वहीं इंजीनियर ने भी कोई कसर नही छोड़ी। हंगामे के बीच काफी देर तक दोनों के बीच जुबानी जंग भी चलती रही। हालांकि लोग बीच बचाव कर मामला शांत कराने की कोशिश करते रहे।

फाइल के बारे में पूछा, तो दिया अनुचित जवाब
बताया जाता है कि वार्ड नंबर 1 की निर्दलीय पार्षद मीना माधव नगर निगम की निर्माण शाखा में अपने वार्ड की सड़कों की फाइलों की जानकारी लेने गई थीं। निर्माण शाखा के लिपिक ने फाइल के बारे में पूछने पर लापरवाह रवैया अपनाते हुए अनुचित जवाब दे दिया। पार्षद उससे बहस करने लगीं इसी बीच सब इंजीनियर राजेश गुप्ता ने भी चेतावनी भरे लहजे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर दिया। इसी के बाद बात बिगड़ गई और पार्षद ने सब इंजीनियर को मारने के लिए चप्पल उतार ली।

काम की जानकारी मांगने गईं, तो की अभद्रता- पार्षद
इस मामले में पार्षद का कहना है कि एक साल से वो जानकारी मांग रही हैं लेकिन सम्बन्धित अधिकारी-कर्मचारी उपलब्ध नहीं करा रहे। आज जब फिर वह बात करने गईं तो कर्मचारी अभद्रता से जवाब देने लगा। सब इंजीनियर ने भी अनाप शनाप शब्दों का इस्तेमाल किया। उधर इंजीनियर का कहना है कि पार्षद ने कर्मचारी से अनुचित बर्ताव किया, उसे अपशब्द कहे। उन्हें ऐसा करने से मना किया गया तो वे मारने दौड़ पड़ीं।

खबरें और भी हैं...