पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सतना में बिन ब्याही मां बनी किशोरी:दो बच्चों के पिता ने टॉफी-बिस्किट देने के बहाने 15 साल की किशोरी से कई बार किया दुष्कर्म

सतना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सतना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के बिन ब्याही मां बनने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दो बच्चों का पिता है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली आदिवासी समाज की 15 वर्षीय नाबालिग लड़की को प्रसव हुआ है। उसने मंगलवार को जिला अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया। प्रसव के बाद पता चला कि वह दुष्कृत्य का शिकार हुई थी। उसके पड़ोस में रहने वाले इरफान नाम के व्यक्ति ने नाबालिग की मासूमियत और उसके परिवार की गरीबी का बेजा फायदा उठाते हुए उसके साथ डेढ़ साल तक दुष्कृत्य किया। इसी दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई, लेकिन न तो वह खुद समझ पाई और न ही उसके घर वालों को ही कोई ऐसा अंदेशा हुआ।

परिजनों ने सामान्य वार्ड में कराया भर्ती

सोमवार को अचानक नाबालिग के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे जिला अस्पताल ले आए। यहां उसे जनरल वार्ड में भर्ती किया गया, लेकिन कुछ देर बाद जब नर्स को ऐसा लगा कि नाबालिग को लेबर पेन हो रहा है तो डॉक्टर से बात कर उसे प्रसूति वार्ड में शिफ्ट किया गया। मंगलवार को उसने बेटे को जन्म दिया।

फैक्ट्री में ड्राइवर है आरोपी

सिविल लाइन टीआई अर्चना द्विवेदी ने बताया कि इस घटना की जानकारी देर रात मिली लिहाजा सुबह पुलिस कर्मियों को सिविल ड्रेस में यह पतासाजी करने भेजा गया कि उस गांव-मोहल्ले में किसके यहां बच्चे का जन्म हुआ है। पता चलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और यहां नाबालिग तथा उसके परिजनों से घटना की जानकारी ली गई। टीआई ने बताया कि आरोपी इरफान वहां एक फैक्ट्री में ड्राइवर है। वह मजदूरी भी करता है। वह पीड़िता को टॉफी-बिस्किट, नए कपड़े और रुपए देने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म करता था। पुलिस ने आरोपी इरफान खान (25) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...