पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरपकड़ का अभियान:पुलिस ने अंतरराज्यीय चोरों से 6 बाइक बरामद कीं, यूपी-एमपी से करते थे चाेरी

टीकमगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के जतारा थाना पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान दो बाइक चोरों को पकड़ा है। जिनके पास से पुलिस ने 6 चोरी की बाइक जब्त की हैं। दोनों आरोपियों से अन्य चोरियों की पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे के निर्देशन में चोरों की धरपकड़ का अभियान चलाया जा रहा है। थाना प्रभारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि रविवार को थाना के द्वारा वाहन चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर दो व्यक्ति पुलिस का वाहन देखकर तेज रफ्तार से भागने का प्रयास करने लगे।

पुलिस ने तत्काल उनका पीछाकर घेराबंदी कर पकड़ लिया। युवकों के पास से एक बाइक जिसका नंबर एमपी 36 एमआई 5625 था। पुलिस ने बाइक के पेपर चैक कराने का बोला, लेकिन उनके पास कोई पेपर नहीं मिले। उक्त वाहन के चोरी होने की रिपोर्ट थाने में पहले से दर्ज थी। जिस पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर चोरी की गई बाइक को जब्त करके पूछताछ की।

जिस पर दोनों ने 5 अन्य बाइक को झांसी, ललितपुर सहित अन्य जगहों से चोरी करना बताया। दोनों आरोपी प्रहलाद वंशकार, सुरेन्द्र घोष ग्राम सहराई थाना दिगौड़ा के रहने वाले बताए गए। आरोपियों के पास बाइकें बरामद की गईं। इस कार्रवाई में उनि अजय प्रताप सिंह, प्रआर देवीसिंह, बालकिशन, पुष्पेंद्र शर्मा शामिल थे।

खबरें और भी हैं...