पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • When A Young Man Roaming In A Government Vehicle Abusively And Scuffled With The Employees, People Smoked, Accused Of Being Intoxicated

सागर में UTD घाटी पर हंगामा:सरकारी गाड़ी से घूम रहे युवक ने कर्मचारियों से गाली-गलौज कर हाथापाई की, लोगों ने धुना

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विवाद के दौरान युवक और कर्मचारी।

सागर में डॉ. हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय घाटी पर स्मार्ट सिटी की निर्माण एजेंसी के कर्मचारियों और एक युवक के बीच जमकर हाथापाई हुई। युवक काम कर रहे कर्मचारियों से गालीगलौज करने लगा। कर्मचारियों ने आपत्ति ली तो बदमाश हाथापाई पर उतारू हुआ और कर्मचारियों से भिड़ गया। मारपीट की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

दरअसल, विश्वविद्यालय घाटी पर स्मार्ट सिटी के तहत यूनिवर्सिटी गेट का निर्माण किया जा रहा था। इसलिए सुरक्षा के लिहाज से कुछ देर के लिए घाटी पर ट्रैफिक को रोका गया था। इसी दौरान रिमझिरिया निवासी सन्नी शर्मा (29) गर्वनमेंट ऑफ एमपी लिखी बोलेरो गाड़ी क्रमांक एमपी 02 एवी 4612 से पथरिया से सिविल लाइन की ओर आ रहा था।

इस सरकारी गाड़ी से घूम रहा था विवाद करने वाला युवक।
इस सरकारी गाड़ी से घूम रहा था विवाद करने वाला युवक।

ट्रैफिक रुका होने के कारण सन्नी ने बैरिकेड्स हटाने के लिए बोला। कर्मचारियों ने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से बैरिकेड्स लगाए हैं। निर्माण होते ही कुछ देर में हटा देंगे। यह बात सुन सन्नी ने गालीगलौज शुरू कर दी। कर्मचारियों ने गाली देने से रोका तो हाथापाई पर उतर आया। हंगामा करने लगा। निर्माण एजेंसी के कर्मचारियों और सन्नी के बीच मारपीट भी हुई। वहीं कुछ लोगों ने युवक की धुनाई कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सन्नी नशे की हालत में था।

सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश सन्नी को पकड़ कर थाने ले आई। लेकिन वाहन मौके पर छोड़ दिया, जो साथी लेकर भाग गए। पुलिस ने बताया कि युवक का मेडिकल कराकर उसके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई कर कोर्ट पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कर्मचारी वृतांत शर्मा ने मामले में कार्रवाई के लिए थाने में शिकायती आवेदन दिया है।

खबरें और भी हैं...