पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61757.640.74 %
  • NIFTY18482.40.78 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47189-1.48 %
  • SILVER(MCX 1 KG)631020.23 %

खुद को गोली मार चौकीदार ने की आत्महत्या:ग्रामीण आजीविका मिशन कार्यालय में करता था चौकीदारी, 1 माह पहले किया था प्रेम विवाह

शाहगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक विशाल रैकवार। - Money Bhaskar
मृतक विशाल रैकवार।

सागर जिले के शाहगढ़ थाना क्षेत्र में ग्रामीण आजीविका मिशन कार्यालय परिसर के कमरे में चौकीदार ने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है। मृतक ने एक माह पहले प्रेम विवाह किया था।

सूचना के अनुसार शाहगढ़ के वार्ड क्रमांक-4 में स्थित ग्रामीण आजीविका मिशन कार्यालय में विशाल पिता मुन्ना रैकवार (26) चौकीदारी करता था। वह अपनी पत्नी स्वाति के साथ कार्यालय परिसर के एक कमरे में रह रहा था। बुधवार रात अज्ञात कारणों के चलते विशाल ने कनपटी पर देशी कट्टे से गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुन पत्नी उठी और परिवार वालों व पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और विशाल को स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में शाहगढ़ थाना पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजन को सौंप दिया। वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। अब तक विशाल के आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
मौके से देशी कट्टा बरामद, एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य
वारदात सामने आते ही पुलिस के साथ एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल से पुलिस ने देशी कट्टा बरामद किया है। वहीं एफएसएल टीम ने वारदातस्थल से घटनाक्रम से जुड़े साक्ष्य जुटाए हैं। लोगों की मानें तो मृतक विशाल ने हालही में प्रेम विवाह किया था।

तभी से वह पत्नी के साथ आजीविका मिशन कार्यालय परिसर के कमरे में रह रहा था। उदर, मृतक की पत्नी ने बताया कि धोखे से गोली चल गई थी। मामले की हकीकत पता करने पुलिस जांच कर रही है।

विशाल को अस्पताल लेकर पहुंची थी पुलिस।
विशाल को अस्पताल लेकर पहुंची थी पुलिस।
खबरें और भी हैं...