पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX56747.14-1.65 %
  • NIFTY16912.25-1.65 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476900.69 %
  • SILVER(MCX 1 KG)607550.12 %
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Tied Me Up And Put Petrol On Fire, Uncle Said When He Reached The Spot, Rahul Was Shouting That Uncle Save Me...

सागर में जिंदा जलाए गए प्रेमी के आखिरी शब्द:मुझे बांधकर पीटा फिर पेट्रोल डालकर आग लगा दी; परिजनों ने बीना-सागर रोड पर जाम लगाया, बोले- आरोपियों का मकान गिराया जाए

सागर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सागर-बीना रोड पर जाम लगाए राहुल के परिजन।

सागर में प्रेमी को जिंदा जला दिया गया। प्रेमिका भी 50% झुलस गई है। लड़के के परिवार वालों का दावा है कि प्रेमी राहुल ने मरने से पहले अस्पताल में बताया कि उसे प्रेमिका के घरवालों ने बांधकर पीटा। इसके बाद पेट्रोल डालकर आग लगा दी। प्रेमिका पास में खड़ी थी, इसलिए वह भी झुलस गई। उन्होंने उसे नहीं मारा। घटना जिले के नरयावली थानाक्षेत्र के सेमरा लहरिया गांव की है।

घटना के विरोध में मृतक राहुल यादव के परिजन और यादव समाज के लोग बीना-सागर मार्ग पर जाम लगाकर बैठ गए। परिवार की मांग है कि आरोपियों का मकान गिराकर सख्त कार्रवाई की जाए। अफसरों ने उन्हें समझाया, तब जाकर वहां से हटे।

चाचा उमाशंकर यादव ने बताया कि गुरुवार को राहुल (25) सागर से सेमरा लहरिया आया था। उसने मुझे बताया था कि वो (प्रेमिका) बार-बार फोन लगाकर मिलने के लिए बुला रही है। इसी दौरान रात करीब 1.30 बजे गांववालों ने बताया कि राहुल के चिल्लाने की आवाज आ रही है। भाई के साथ दौड़कर मौके पर पहुंचा। देखा तो राहुल आग से बुरी तरह झुलसा पड़ा था। वो चिल्ला रहा था कि चाचा मुझे बचा लो।

घटनाक्रम बताते चाचा उमाशंकर यादव।
घटनाक्रम बताते चाचा उमाशंकर यादव।

हाथ और मुंह बांधकर पीटा, छत से फेंका
उमाशंकर ने बताया कि राहुल ने मरने से पहले बताया कि मैं अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो उसके परिवार वालों ने मुझे पकड़ लिया और हाथ-मुंह बांधकर मेरे साथ मारपीट की। साथ ही पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके बाद मुझे छत से नीचे फेंक दिया।

परिवार का दावा है कि राहुल ने मरने से पहले आरोपियों के नाम बताए हैं।
परिवार का दावा है कि राहुल ने मरने से पहले आरोपियों के नाम बताए हैं।

1 साल पहले भी की थी मारपीट
राहुल के चाचा प्रकाश यादव ने बताया कि राहुल के साथ एक साल पहले भी उसकी प्रेमिका के परिवार वालों ने मारपीट की थी। उस समय राहुल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। राहुल तीन बहनों में इकलौता भाई था। वही परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

3 माह पहले हुई है युवती की शादी
घटनाक्रम के दौरान आग की चपेट में आने से राहुल की प्रेमिका के पैर और हाथ झुलसे हैं। वो अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल में उसके परिवार वालों ने बताया कि जून में उसकी शादी हुई है। रक्षाबंधन पर घर आई थी। उन्होंने राहुल पर युवती को जलाने का आरोप लगाया है।

4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
एडिशनल SP विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि युवक को जलाने के मामले में युवती के बड़े पिता, पिता समेत चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मामले में जांच की जा रही है।

सागर में प्रेमी को जिंदा जलाया, प्रेमिका 50% झुलसी:युवती से मिलने गया युवक झुलसी हालत में मिला, इलाज के दौरान तोड़ा दम; घरवालों ने युवती के परिजन पर लगाया जिंदा जलाने का आरोप

मृतक के जले कपड़े जब्त करते हुए।
मृतक के जले कपड़े जब्त करते हुए।
खबरें और भी हैं...