पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Neighbors' Doors Were Closed From Outside, The Miscreants Entered The House By Breaking The Lock And Ran Away With Cash And Jewelry

सागर में दो सूने मकानों में सेंधमारी:पड़ोसियों के दरवाजे बाहर से किए बंद, ताला तोड़ घर में घुसे बदमाश और नकद व गहने ले भागे

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान। - Money Bhaskar
वारदात के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के पंतनगर में दो सूने मकानों में बदमाशों ने सेंध लगाई। चोर मकान में रखे सोने-चांदी के जेवरात और नकद रुपए लेकर फरार हुए है। वारदात सामने आने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

मोतीनगर के पंतनगर में बबलू पटेल और जयंत कुमार मिश्रा का मकान है। बबलू पटेल परिवार के साथ ससुराल गए हुए थे। वहीं जयंत मिश्रा अपने दूसरे घर बंडा में थे। वारदात के दौरान दोनों मकान सूने थे। इसी का फायदा उठाकर बदमाश पंतनगर में पहुंचे। जहां उन्होंने मकानों के आसपास के घरों के दरवाजों पर बाहर से रस्सी बांध कर बंद कर दिया। ताकि कोई भी पड़ोसी बाहर न आ सके। ताला तोड़कर घरों में घुसे।

वारदातस्थल पर साक्ष्य जुटाती एफएसएल टीम।
वारदातस्थल पर साक्ष्य जुटाती एफएसएल टीम।

अलमारी के लॉकर तोड़कर नकद और गहने लेकर फरार हो गए। सुबह जब पड़ोसी जागे और बाहर आए तो देखा दरवाजा पर रस्सी बंधी है। वहीं पड़ोस के मकानों के ताले टूटे हैं। चोरी होने पर मोतीनगर थाना पुलिस और मकान मालिकों को घटनाक्रम की सूचना दी। खबर मिलते ही मोतीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल और डॉग स्क्वॉड को बुलाया गया। जहां एफएसएल निरीक्षक एसएल चौधरी ने सहायक आरक्षक सुधांशु कुमार और विमल कुमार बुनकर के साथ मिलकर वारदातस्थल से बदमाशों से जुड़े साक्ष्य जुटाए।

बबलू पटेल ने बताया कि वे परिवार के साथ ससुराल गए थे। बदमाश घर में रखे करीब 25 हजार रुपए नकद और बच्चे व पत्नी के सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हुए है। जयंत मिश्रा के घर से क्या चोरी हुआ। अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मोतीनगर पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...