पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्मार्ट सिटी कर्मचारियों और बदमाश में विवाद:सरकारी गाड़ी से घूम रहे बदमाश ने ट्रैफिक रोकने पर दी गालियां, लात-घूसे चले

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कर्मचारियों के साथ मारपीट करता आरोपी शनि शर्मा। - Money Bhaskar
कर्मचारियों के साथ मारपीट करता आरोपी शनि शर्मा।

रविवार को विश्वविद्यालय घाटी पर स्मार्ट सिटी के कर्मचारियों व एक बदमाश के बीच जमकर हाथापाई हुई। दरअसल एक बदमाश काम कर रहे कर्मचारियों व वर्कर को गालियां देने लगा। इस पर कर्मचारियों ने आपत्ति ली तो आरोपी हाथापाई पर उतर आया और कर्मचारियों से भिड़ गया।

मारपीट की सूचना मिलते ही तुरंत सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। विश्वविद्यालय घाटी पर रविवार को स्मार्ट सिटी द्वारा यूनिवर्सिटी गेट का निर्माण किया जा रहा था। इसलिए सुरक्षा के लिहाज से कुछ देर के लिए ट्रैफिक को रोक दिया था। तभी रिमझिरिया निवासी शनि पिता ओमप्रकाश शर्मा (29) गर्वनमेंट ऑफ एमपी लिखी फोर व्हीलर गाड़ी क्रमांक एमपी 02 एवी 4612 से पथरिया से सिविल लाइन की ओर आ रहा था।

ट्रैफिक रुका होने के कारण आरोपी ने बैरिकेड्स हटाने के लिए बोला। कर्मचारियों ने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से बैरिकेड्स लगाए हैं। निर्माण होते ही कुछ देर में बैरिकेड्स हटा देंगे। इतने में शराब के नशे में धुत आरोपी शनि शर्मा ने गालियां देना शुरू कर दी। वह प्रशासनिक अधिकारियों को भी गालियां देने लगा। कर्मचारियों ने गाली देने से रोका तो आरोपी हाथापाई पर उतर आया और जमकर तमाशा किया।

निर्माण एजेंसी के कर्मचारियों व आरोपी के बीच मारपीट भी हुई। इतने में सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक शनि शर्मा को पकड़ कर थाने ले आई लेकिन आरोपी की फोर व्हीलर को पुलिस ने मौके पर ही छोड़ दिया। इतने में आरोपी के अन्य साथी आए अौर गाड़ी को अपने साथ ले गए।

नशे में चला रहा था गाड़ी

आरोपी शनि नशे में गाड़ी चला रहा था। इस कारण वह पथरिया में भी एक मवेशी को कार से टक्कर मारकर आया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को धारा 151 के तहत हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। आरोपी शनि शर्मा आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ गोपालगंज थाने में भी पहले से कई मामले दर्ज हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी किसी एसडीएम का ड्राइवर है और घटना के वक्त वह उसी सरकारी गाड़ी से घूम रहा था।

खबरें और भी हैं...