पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Latch Was Opened By Piercing The Back Door, Took Out The Jewelry From The Cupboard, The Bag Was Found Lying Near The Bath.

सागर में परिवार सोता रहा और गहने ले भागे चोर:पीछे के दरवाजे में छेदकर खोली कुंडी, अलमारी से गहने निकाले, बैग नहानी के पास पड़ा मिला

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदातस्थल पर जांच करती हुई एफएसएल टीम। - Money Bhaskar
वारदातस्थल पर जांच करती हुई एफएसएल टीम।

सागर के केसली थाना क्षेत्र के ग्राम सागौनी में बदमाशों ने दो मकानों में सेंध लगाई। चोर वारदात के दौरान घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात और नकद रुपए लेकर फरार हुए है। वारदात सामने आते ही फरियादी ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस के अनुसार फरियादी बडेलाल गौंड निवासी सागौनी रात के समय परिवार के साथ खाना खाकर घर की दहलान में सो रहा था। दरवाजे बंद थे। रात के अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश मकान में घुस गए। बदमाशों ने पीछे के दरवाजे में छेद किया और कुंडी खुल ली। अंदर पहुंचे और अलमारी में रखे चांदी पायल, करधौनी, सोने की माला और नकद रुपए लेकर फरार हो गए। सुबह करीब 5 बजे परिवार के लोग सोकर उठे तो वारदात सामने आई। अलमारी खुली पड़ी थी और सामान फैला हुआ मिला। घर के बाहर नहानी के पास बैग पड़ा हुआ मिला।

वहीं गांव के ही निवासी हरिसिंह गौंड के मकान में भी बदमाश दरवाजे में छेदकर कुंड़ी खोलकर अंदर घुसे। हरिसिंह के घर से बदमाश सोने की अंगूठी, लौंग, बंगरी, पायल, और नकद रुपए लेकर भागे हैं। वारदात सामने आते ही फरियादियों ने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही केसली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वारदातस्थल पर एफएसएल टीम को बुलाया गया। टीम में निरीक्षक अनिल कुमार, आरक्षक सुधांशु कुमार और रावेंद्र राजपूत ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के फिंगर प्रिंट समेत अन्य साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...