पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Family Went To The Village To Celebrate The Festival Of Rakshabandhan, The Miscreants Broke The Lock Of The Door.

सागर में सूने मकानों से जेवरात ले भागे चोर:​​​​​​​रक्षाबंधन पर्व मनाने मामा के घर गांव गया था परिवार, दरवाजे का ताला तोड़ बदमाशों ने लगाई सेंध

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदातस्थल पर जांच करती हुई एफएसएल टीम। - Money Bhaskar
वारदातस्थल पर जांच करती हुई एफएसएल टीम।

सागर में चोरों का आतंक बढता जा रहा है। सूना मकान पाते ही वे सेंध लगाकर सोने-चांदी के जेवरात और नकद रुपए लेकर फरार हो जाते हैं। बदमाशों ने विट्‌ठनगर में रिटायर्ड रेलकर्मी और एक अन्य फरियादी के सूने मकान का ताला तोड़कर सेंध लगाई है। परिवार रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए अपने मामा के घर गया था। वारदात सामने आते ही फरियादी घर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार गगन पुत्र संजय यादव निवासी बसंत प्लाटिंग के पास मढ़िया विट्‌ठल नगर रक्षाबंधन पर्व के चलते मां, बहन और भाई के साथ अपने मामा के घर पिडरुआ गया था। इस दौरान घर में ताला लगा हुआ था। आज सागर वापस आए तो देखा दरवाजे की कुंडी लगी है। लेकिन ताला टूटा पड़ा है। घर के अंदर गया तो सामान फैला था।

अलमारी खुली पड़ी थी। बैग, कपड़े जमीन पर बिखरे पड़े थे। अलमारी में रखा सामान दो सोने की अंगूठी, 3 जोड़ी पायल, नकद 34 हजार रुपए, बैंक पासबुक समेत अन्य सामान गायब था। चोरी होने पर कैंट थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जानकारी ली। एफएसएल टीम को बुलाया गया। एफएसएल टीम के निरीक्षक अनिल कुमार, आरक्षक सुधांशु कुमार, रावेंद्र राजपूत ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों से जुड़े साक्ष्य जुटाए। मामले में कैंट थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
रिटायर्ड रेलकर्मी के घर से गहने और नकद ले गए चोर
दूसरी चोरी की वारदात रिटायर्ड रेलकर्मी जगन्नाथ पटेल निवासी मड़िया विट्‌ठनगर के मकान में हुई। जगन्नाथ 11 अगस्त को घर में ताला लगाकर जबलपुर गए हुए थे। रविवार को मोहल्ले के लोगों ने मकान के दरवाजे का ताला टूटा देखा तो फोन पर सूचना दी। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही रिटायर्ड रेलकर्मी पटेल जबलपुर से सागर पहुंचे। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जांच की। फरियादी ने पुलिस को बताया कि बदमाश घर में रखी सोने की अंगूठी, बिछड़ी, नकद चार हजार रुपए समेत अन्य सामान लेकर भागे है। सामान सामने आने पर पहचान लेंगे। मामले में फरियादी की शिकायत पर कैंट थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...