पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Agent Was Returning After Collecting Cash In The Ocean, Seeing The Miscreants, The Bag Hidden On The Scaffold Disappeared

फाइनेंस कंपनी के एजेंट का रुपयों से भरा बैग चोरी:सागर में कैश कलेक्शन कर लौट रहा था एजेंट, बदमाशों को देख मचान पर छिपाया बैग हुआ गायब

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गढ़ाकोटा पुलिस थाना। - Money Bhaskar
गढ़ाकोटा पुलिस थाना।

सागर के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के एजेंट का रुपयों से भरा बैग चोरी हो गया। एजेंट कैश कलेक्शन कर लौट रहा था। तभी रास्ते में दो संदिग्ध बदमाश नजर आए। जिन्हें देखकर एजेंट ने एक घर ही मचान पर रुपयों से भरा बैग छिपा दिया और खेत की ओर चला गया। लौटकर आया तो बैग नहीं मिला। मामले में एजेंट ने गढ़ाकोटा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस के अनुसार फरियादी आकाश पुत्र घनश्याम अहिरवार उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम रैपुरा ने थाने आकर शिकायत में बताया कि वह ईसाफ स्माल फाइनेंस बैंक शाखा गढाकोटा में कैश कलेक्शन का काम करता हूं। कैश कलेक्शन के लिए गढाकोटा से रहली, गुंजौरा, पिपरिया डिगर्रा गया था। वहां से कैश कलेक्शन करके बाइक से ग्राम बिछिया जा रहा था। लाल बैग में 85 हजार रुपए कैश, एक टेबलेट, बायोमेट्रिक मशीन, कैश कल्केशन की ग्राहक को दी जाने वाली रसीद रखे हुए था। इसी दौरान पिपरिया डिगर्रा के आगे पहुंचा तो दो युवक बाइक लेकर खड़े मिले। वे मुझे देखने लगे। जिन्हें देखकर संदेह हुआ तो मैं थोड़ी आगे जाकर सड़क किनारे बने घर के पास रूक गया।

घर में कोई नहीं था। मैंने घर के अंदर मचान पर रुपयों से भरा बैग रख दिया और खेत तरफ जाने लगा। जहां करीब 60 साल की दादी मिलीं। उनके पास गया और पास ही के एक आदमी को बुलाकर उस कच्चे घर तरफ आ गया। घर में जाकर देखा तो मचान पर रखा बैग नहीं था। फरियादी ने शिकायत में कहा कि रुपयों से भरा बैग उक्त दो युवक लेकर भागे हैं। मामले में फरियादी आकाश की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। मामले में पुलिस फरियादी द्वारा सुनाई गई वारदात की कहानी की पड़ताल कर रही है।