पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • In Front Of The Parents, The Dog Attacked The Daughter To Snatch The Bread And Tore Her Head, Ran Away From The Hospital

कुत्ते ने मासूम को काटा:सागर में मां-बाप के साथ खाना खा रही थी; कुत्ता रोटी पर झपटा, नहीं छोड़ी तो सिर पर काटा

सागर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आवारा कुत्ते ने रोटी खा रही 5 साल की बच्ची को सिर पर काटकर घायल कर दिया। बच्ची अपने मां-बाप के साथ खेत की मेढ़ पर बैठकर खाना खा रही थी। इसी दौरान एक कुत्ता आया और रोटी पर झपट गया। बच्ची ने रोटी नहीं छोड़ी तो कुत्ते ने उसके सिर पर काट लिया। मां-बाप मासूम को लिए जिला अस्पताल ले गए हैं। मामला सागर जिले के जरूवाखेड़ा के चांदामाऊ गांव का है।

घायल सावित्री।
घायल सावित्री।

स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बजाय भगा दिया
मूलचंद आदिवासी ने बताया कि रविवार को अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी सावित्री को लेकर खेत पर काम करने गया था। दोपहर में खाना खाते वक्त कुत्ते ने रोटी के लिए सावित्री के सिर पर काट लिया। दंपती ने कुत्ते को भगाया और बेटी को जरूवाखेड़ा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए।

मूलचंद ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र में स्टाफ ने बिना इलाज किए भगा दिया। कहा कि मंगलवार को आना, तब इलाज होगा। इसके बाद वे बेटी को लेकर घर आ गए। यहां पड़ोसियों से बात की तो लोगों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। सागर से एम्बुलेंस पहुंची और बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

मां-बाप के साथ घायल सावित्री।
मां-बाप के साथ घायल सावित्री।

अस्पताल में कोई नहीं मिला
सावित्री के पिता ने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचे तो वहां कोई भी डॉक्टर नहीं था।

खबरें और भी हैं...