पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

सागर में MBBS के छात्रों में विवाद:BMC के विद्यार्थियों में झूमाझटकी के साथ हुई मारपीट, गोपालगंज थाने में दर्ज कराई शिकायत

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोपालगंज थाने में शिकायत करने पहुंचे छात्र। - Money Bhaskar
गोपालगंज थाने में शिकायत करने पहुंचे छात्र।

सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर की पढ़ाई करने आए एमबीबीएस के विद्यार्थियों में मंगलवार दोपहर जमकर विवाद हुआ। झूमाझटकी के साथ मारपीट की गई। मारपीट में एक छात्र को चोटें आई है। छात्रों ने गोपालगंज थाने पहुंचकर मारपीट करने वाले क्लासमेट छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

सूचना के अनुसार मंगलवार दोपहर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर में फस्र्ट ईयर के स्टूडेंट पेपर देकर कॉलेज से बाहर निकल रहे थे। तभी हॉस्टल में रहने वाले क्लास के अन्य छात्र मिले और अभद्रता करते हुए गालीगलौज करने लगे। बोले- सिर झुकाओ, ओपीडी में जाने से मना करने लगे। इन्हीं बातों का विरोध किया तो उन्होंने झूमाझटकी कर मारपीट शुरू कर दी। विवाद होते देख बीएमसी परिसर में भीड़ जमा हो गई। प्रबंधन के लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया। झूमाझटकी में छात्र शाजिब गौरी घायल हुआ है। वहीं छात्र शिवांग का चश्मा टूटा है। मामले में छात्रों ने डीन कार्यालय पहुंचकर मामले में शिकायत की है और दोषी छात्रों पर कार्रवाई की मांग की है।
थाने में दर्ज कराई शिकायत
मारपीट के बाद छात्र गोपालगंज थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने छात्र सजल समैया की शिकायत पर छात्र निरंजन, कशिश, शुभांशु, सुप्रीत, सचिन समेत अन्य के खिलाफ अदम चेक की कार्रवाई की है। शिकायत करने पहुंचे छात्रों ने बताया कि हॉस्टल में रहने वाले छात्र अक्सर विवाद करते है। इसके पहले भी विवाद हुआ था। प्रबंधन से शिकायत की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।