पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पत्नी को बेरहमी से पीटा, बेटी VIDEO बनाकर थाने पहुंची:सागर में जमीन बेचने से रोकने पर पति ने मुंह पर लातें मारीं, मुक्के जड़े

सागर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सागर में एक व्यक्ति ने पत्नी को बुरी तरह पीट दिया। उसने पत्नी के मुंह पर तड़ातड़ लातें मारीं और मुक्के भी जड़े। मां के साथ मारपीट का VIDEO शूट कर 19 साल की बेटी थाने पहुंच गई। उसने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी। घटना बंडा थाना इलाके की है। रविवार की घटना का VIDEO सामने आया है। पति घर की जमीन बेचना चाहता है, लेकिन पत्नी इसके लिए राजी नहीं है। इसी गुस्से में उसने मारपीट की।

खबर आगे पढ़ने से पहले आप इस पोल पर राय दे सकते हैं...

पुलिस के अनुसार शांति नगर मुख्य मार्ग निवासी प्रदीप जैन के मकान में ही कपड़े की दुकान है। प्रदीप दुकान में पत्नी के साथ बैठा था, तभी दोनों के बीच जमीन विवाद में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ी कि प्रदीप ने पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी। मां को पिटता देख बेटी चीखती-चिल्लाती रही।

बेटी ने मना किया, लेकिन नहीं माना

बेटी ने प्रदीप को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। पत्नी के बाल पकड़कर लात-घूंसों से पीटता रहा। इसके बाद बेटी ने मारपीट का VIDEO बनाया और सीधे थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने पति प्रदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक प्रदीप फरार हाे गया। बंडा थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि पति-पत्नी के बीच कोई प्रॉपर्टी को लेकर कहासुनी हुई थी।