पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सागर में अपहरण कर नाबालिग से दुष्कर्म:59 साल के व्यक्ति ने 13 वर्षीय नाबालिग से किया गलत काम, आरोपी गिरफ्तार

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनाक्रम के विरोध में ग्रामीणों की भीड़ पहुंची थाने। - Money Bhaskar
घटनाक्रम के विरोध में ग्रामीणों की भीड़ पहुंची थाने।

सागर के बंडा थाना क्षेत्र में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किया गया। मामला सामने आते ही परिवार के लोगों के साथ ग्रामीण थाने पहुंचे और शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम खजरा भेड़ा में 13 वर्षीय नाबालिग अचानक घर से लापता हो गई। परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की। लेकिन नहीं मिली। थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज किया। इसी बीच गांव का एक व्यक्ति मवेशी चराकर लौट रहा था। तभी गांव के पास खंडहर पड़े मकान में नाबालिग के साथ आरोपी अरुण मिश्रा गलत काम कर रहा था। मामला सामने आते ही ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग को दस्तयाब कर थाने ले गई।

जहां नाबालिग के बयान लिए। बयानों में नाबालिग ने आरोपी द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म करने की बात कही है। मामले में पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी अरुण मिश्रा के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटनाक्रम के बाद से गांव में गहमागहमी का माहौल है। ग्रामीणों की भीड़ थाने में जमा रही। पुलिस ने समझाइश देकर लोगोंं को अपने-अपने घर भेजा है। बंडा थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...