पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • 338 New Corona Positives Including 1 year old Boy Were Found, 20 Members Of 8 Families Were Among The Infected

सागर में अब परिवारों पर कोरोना का अटैक:1 वर्षीय बालक समेत 338 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, संक्रमितों में 8 परिवारों के 20 सदस्य शामिल

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Money Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

सागर में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। रविवार रात आई रिपोर्ट में सागर जिले में 338 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। बीएमसी लैब से 325, रेपिड एंटीजन टेस्ट से 10 और अन्य लैब से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संक्रमितों में देवरी निवासी 1 वर्षीय बालक समेत 7 बच्चे शामिल हैं।

सागर में बढ़ते संक्रमण ने अब परिवारों को भी चपेट में लेना शुरू कर दिया। पूरा परिवार ही कोरोना संक्रमित मिल रहा है। रविवार को आई रिपोर्ट में सागर के 8 परिवारों में 20 से अधिक संक्रमित मरीज मिले हैं। इसमें लाजपत पुरा निवासी परिवार के 5 सदस्य, रनराइज टाउन में 3 सदस्य, सीहोरा लाल में 2 सदस्य, सदर बाजार में 2 सदस्य, केसली में परिवार के दो सदस्य, कैंट क्षेत्र में 3 सदस्य और श्रीराम कॉलोनी में एक ही परिवार के दो सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा बामौरा में 14 से अधिक संक्रमित मरीज मिले हैं। इन मरीजों को मिलाकर जनवरी माह में अब तक सागर में 849 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। वहीं 2 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इस प्रकार कोरोना काल में सागर जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 18 हजार 774 पर पहुंच चुका है।
बीएमसी में 5 नए मरीज भर्ती, 9 डिस्चार्ज हुए
बीएमसी के मीडिया प्रभारी डॉ. उमेश पटेल ने बताया कि रविवार को बीएमसी की फ्लू ओपीडी में 87 कोरोना संदिग्ध मरीजों की जांच कर इलाज किया गया। आइसोलेशन वार्ड में 4 संदिग्ध मरीज भर्ती हैं। वर्तमान में कोविड-19 एचडीयू में 12 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है। आईसीयू में कोई भी मरीज नहीं है। 5 नए कोरोना मरीजों को भर्ती किया गया है। 9 मरीजों को डिस्चार्ज कर होम आइसोलेट किया गया है।

खबरें और भी हैं...