पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX56747.14-1.65 %
  • NIFTY16912.25-1.65 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476900.69 %
  • SILVER(MCX 1 KG)607550.12 %

इनोवा से टकराकर घायल हुए थे दोनों:अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस की गैस खत्म, 1 घंटे तक तड़पते रहे दोनों घायल, मौत

दमोह3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वह इनोवा कार, जिसने बाइक सवारों को मारी थी टक्कर। - Money Bhaskar
वह इनोवा कार, जिसने बाइक सवारों को मारी थी टक्कर।

जिले के बटियागढ़ में बाईपास पर छतरपुर की ओर से तेज रफ्तार इनोवा कार की टक्कर से घायल हुए दोनों बाइक सवारों को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस में गैस खत्म हो जाने के कारण 1 घंटे तपड़ने के बाद मौत हो गई।

रविवार दोपहर बाईपास पर एक इनोवा कार mp04 km0001 ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बटियागढ़ की एक निजी एंबुलेंस से बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इसके बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया। दोनों घायलों को एंबुलेंस जिला अस्पताल लेकर आ रही थी, लेकिन अस्पताल पहुंचने के महज 5 किलोमीटर पहले ही उस एंबुलेंस की गैस खत्म हो गई और करीब 1 घंटे तक एंबुलेंस वहीं खड़ी रही। इस दौरान एक घंटे तक दोनों घायल तड़पते रहे। जब तक एंबुलेंस संचालक गैस की व्यवस्था कर पाता, तब तक दोनों की मौत हो गई। जिला अस्पताल आने के बाद दोनों घायलों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।दोनों मृतक बटियागढ़ के पास वेलवाड़ा गांव के हैं, इसमें से अजीत खान पुत्र रफीक खान (12) और दूसरा दीवान पुत्र प्रताप तुलसी लोधी (38) हैं। बताया गया है कि वह दोनों बाइक से बटियागढ़ जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

मृतक अजीत के पिता रफीक खान।
मृतक अजीत के पिता रफीक खान।

हादसे की फोन पर मिली सूचना

मृतक अजीत के पिता रफीक खान ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ खेत में उड़द काट रहे थे। इसी दौरान उन्हें फोन पर सूचना मिली कि उनका बेटा एक सड़क हादसे में घायल हो गया है। जब हम वहां से निकले तो उन्हें उनका बेटा और दूसरा दीवान लोधी बटियागढ़ के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराते मिले। इसके बाद एंबुलेंस जिला अस्पताल के लिए रवाना हुई, लेकिन दमोह शहर के पास इमलाई चौराहे पर एंबुलेंस की गैस खत्म हो गई और वाहन बंद हो गया। एंबुलेंस संचालक ने करीब 1 घंटे बाद गैस की व्यवस्था की और इतनी देर तक उनका बेटा और दूसरा युवक तड़पता रहा और उनकी मौत हो गई।

बटियागढ़ टीआई मनीष मिश्रा ने बताया कि जिस इनोवा कार से एक्सीडेंट हुआ है उसे आरोपी ड्राइवर सहित पकड़ लिया है। उन्हें खबर मिली है कि दोनों घायलों की जिला अस्पताल में मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार जिस निजी एंबुलेंस की लापरवाही के कारण दोनों घायलों की जान गई है वह बटियागढ़ के किसी जागेश्वर पाठक की बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...