पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • People Giving Memorandum To The SP Said Some Innocents Were Made Accused In The Murder Case, Their Names Should Be Removed From The FIR

महिला सरपंच की हत्या का मामला:एसपी को ज्ञापन देने लोग बोले - हत्याकांड में कुछ निर्दोषों को आरोपी बनाया गया, उनके नाम एफआईआर से हटाया जाए

दमोह7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध करते हुए - Money Bhaskar
विरोध करते हुए

बटियागढ़ थाना क्षेत्र के गंजबरखेड़ा गांव में 5 नवंबर की शाम दो पक्षों में हुए विवाद में महिला सरपंच की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। इस मामले में भगवती मानव कल्याण संगठन का कहना है कि हत्याकांड में कुछ निर्दोषाें को भी आरोपी बनाया है, जो गलत है।

मंगलवार काे भगवती मानव कल्याण संगठन के दर्जनों लाेग एसपी अाॅफिस पहुंचे और एसपी डीआर तेनिवार को ज्ञापन सौंपा। उनका कहना था कि गंजबरखेड़ा की महिला सरपंच गेंदाबाई की हत्या के आरोप में जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है, उसमें कुछ लोग निर्दोष हैं। इसलिए उनके नाम एफआईआर से हटाए जाएं। करीब एक सप्ताह पहले भी संगठन के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के सामने धरना देकर यही मांग की थी।

संगठन के जिला प्रभारी रामसिंह ने बताया कि राजन सिंह नाम के एक व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है जो कि घटना के करीब 15 दिन पहले हरियाणा चले गए थे और वहीं पर मौजूद थे। इसके अलावा एक 70 साल के बुजुर्ग हैं जो लकवाग्रस्त हैं, चल ही नहीं सकते, उन्हें भी पुलिस ने आरोपी बनाया है। इस तरह कुछ और लोग भी हैं, जिन्हें आरोपी बनाया गया है, जबकि वह इस हत्याकांड में शामिल नहीं हैं। उन्होंने एसपी से मांग की है कि इन निर्दोष लोगों को नहीं फंसाया जाए। एसपी ने आश्वासन दिया है कि किसी निर्दोष पर कार्रवाई नहीं होगी।