पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61350.260.63 %
  • NIFTY18268.40.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479750.13 %
  • SILVER(MCX 1 KG)65231-0.33 %

नपा के बिजली भंडार गृह पर चोरों का धाबा:न चौकीदार और कोई सुरक्षा के इंतजाम, इसका चोरों ने उठाया फायदा और बिजली भंडार गृह से की चोरी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Money Bhaskar
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

दमोह। शहर के मागंज स्कूल परिसर में संचालित नगर पालिका के बिजली भंडार गृह में चोरों ने दरवाजे तोड़कर भंडार गृह में रखी लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

सुबह जब ड्यूटी पर नगर पालिका के कर्मचारी घंटाघर के पास नपा के बिजली भंडार गृह पहुंचे तो उन्हें समझ आया कि भंडार गृह में चोरी हो गई। इसके बाद मामले की जानकारी सीएमओ को दी गई। सीएमओ निशिकांत शुक्ला ने नगर पालिका के बिजली कंपनी प्रभारी शोभित अग्रवाल ने पुलिस में FIR दर्ज कराई।

बिजली कंपनी प्रभारी शोभित अग्रवाल ने बताया संभवत चोरी रात को ही हुई है। गणेश विसर्जन के कारण रात में काफी चहल-पहल भी थी, जिस कारण से चोरों को यह मौका मिला होगा और उन्होंने इस चहल-पहल का फायदा उठाकर सामान चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि बड़ी मात्रा में इलेक्ट्रिक उपकरण, कंप्यूटर सिस्टम, प्रिंटर और बहुत सारी सामग्री चोरी हुई है। जिसकी कीमत लाखों रुपए होगी। कीमत का अंदाजा लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वह फिलहाल कोतवाली में हैं और मामले की एफआईआर करा रहे हैं।

बिजली भंडार गृह।
बिजली भंडार गृह।

सुरक्षा के इंतजाम भी नहीं

बता दें कि नगरपालिका का बिजली भंडार गृह भले ही घंटाघर से महज 100 मीटर की दूरी पर है, लेकिन जिस मागंज स्कूल परिसर में भंडार गृह बना है, वहां रात में प्रकाश की भी व्यवस्था नहीं है, जिससे मुख्य मार्ग से स्कूल के अंदर का परिसर दिखाई नहीं देता है। यहां पर सुरक्षा के भी कोई इंतजाम नहीं हैं न ही यहां पर कोई चौकीदार रहता है।

खबरें और भी हैं...