पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वसीम रिजवी की किताब "मोहम्मद" का विरोध:मोहम्मद के नाम पर किताब लिखने वाले को फांसी देने व किताब पर प्रतिबंध लगाने की मांग

दमोह5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ज्ञापन सौंपने आए मुस्लिम समाज के लोग। - Money Bhaskar
ज्ञापन सौंपने आए मुस्लिम समाज के लोग।

वसीम रिजवी की "मोहम्मद" नाम की किताब को लेकर विरोध शुरू हो गया है। शुक्रवार को दमोह के सैकड़ों मुस्लिमों ने वसीम रिजवी की किताब पर प्रतिबंध लगाने और उसे फांसी देने की मांग को लेकर एक जुलूस निकाला। कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

रैली में शामिल सैकड़ों लोग वसीम रिजवी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जुलूस की अगुवाई कर रहे शहर काजी हाफिज रिजवान ने बताया कि वसीम रिजवी के द्वारा उनके मोहम्मद साहब को लेकर एक विवादित किताब लिखी है, जिसमें मोहम्मद साहब को लेकर कई अनर्गल बातें कहीं गई।

उनकी मांग है कि ऐसे व्यक्ति को फांसी की सजा दी जाए और उसकी किताब पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया जाए। उन्होंने कहा कि बीते एक साल से उनके धर्म और धर्म गुरुओं को लेकर ऐसी बातें कही जा रही है। पहले नरसिंहानंद ने उनके धर्म को लेकर विवादित बातें कही थी और अब वसीम रिजवी ने मोहम्मद साहब के को लेकर एक विवादित किताब लिखी है। उनका कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।