पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोहरे से ट्रेनों की गति हुई धीमी:कोहरे के कारण बीना और खुरई रेलवे स्टेशन पर देरी से पहुंची कई ट्रेनें, लोगों को हो रही है परेशानियां

बीना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार की सुबह से ही बीना में घना कोहरा होने से इसका असर बुंदेलखंड के सबसे बड़े जंक्शन बीना से गुजरने वाली ट्रेनों पर भी देखने को मिला। सोमवार की सुबह करीब 10 बजे तक घना कोहरा छाया रहा। कोहरे के कारण ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से लेट चल रही हैं। जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन लेट होने से यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। कोहरे की वजह से ट्रेनों की स्पीड धीमी हुई और ट्रेन अपने समय काफी लेट हो गईं। जिसमें केरला एक्सप्रेस जहां कोहरे के कारण 7 घंटे तो वहीं दक्षिण एक्सप्रेस 4 घंटे , झेलम एक्सप्रेस 3 घंटे , भोपाल से बीना आने वाली मेमो 32 मिनिट सहित कई ट्रेनें लेट चल रही हैं। जिससे यात्रियों को ठंड एवं कोहरे के कारण स्टेशन पर बैठकर ट्रेनों का इंतजार करना पड़ा। जहां दिल्ली से आने वाली हजरत निजामुद्दीन-जबलपुर गोंडवाना एक्सप्रेस, राज्यरानी, कलिंगा उत्कल एक्सप्रेस, इटारसी भोपाल विंध्याचल एक्सप्रेस, कामायनी एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से लेट पहुंची।

खबरें और भी हैं...