पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुरई सेल्फी पाइंट में अज्ञात लोगों ने की तोड़फोड़:6 दिन पहले किया गया था लोकार्पण, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बीना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीना। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह अपनी खुरई विधानसभा को बड़े नगरों की तर्ज पर बनाना चाहते हैं। उसी तर्ज पर वह लगातार विकास भी कर रहे हैं। हाल ही में गायत्री मंदिर से लेकर शॉपिंग कॉम्प्लेक्स तक बनाई गई मॉडल सड़क के ऑफिसर कॉलोनी में बनाए गए सेल्फी पाइंट में बीती रात असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ कर दी। जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है और उन्होंने सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग भी की है।

सेल्फी पाइंट पर तोड़फोड़
सेल्फी पाइंट पर तोड़फोड़

11 जनवरी को हुआ था सेल्फी पाइंट का लोकार्पण

हाल ही में 11 जनवरी को मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ठाकुर ने 5 लाख की लागत से बने सेल्फी पाइंट का लोकार्पण किया था। जिसके बाद सोमवार की सुबह जब लोगों ने देखा तो सेल्फी पाइंट में तोड़फोड़ की गई हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ करने वाले व्यक्ति की पहचान कर उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

सेल्फी पाइंट का लोकार्पण के दौरान मंत्री
सेल्फी पाइंट का लोकार्पण के दौरान मंत्री

भाजपा नेता धर्मेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह लगातार क्षेत्र में विकास कार्य कर रहें है लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों इस तरह की हरकतें कर रहें है जो निंदनीय है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

जांच कर की जाएगी कार्रवाई

ऑफिसर कॉलोनी में बनाए गए सेल्फी पाइंट में की गई तोड़फोड़ के संबंध में खुरई शहरी थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि इस संबंध में जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...