पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Bina
  • Allegations Of The Relatives Of The Teenager The Police Reached The Police Station To Complain About The Young Man Harassing The Daughter, TI Said The Allegations Are False

बीना का मामला:किशोरी के परिजनों का आरोप- बेटी को परेशान कर रहे युवक की शिकायत करने थाने पहुंचे पुलिस ने की अभद्रता, टीआई बोले- आरोप झूठे

बीना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीना के पाठक वार्ड में रहने वाली एक किशोरी के परिवार वालों ने पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि एक युवक उनकी 15 वर्षीय बेटी को रोज परेशान करता है। 10 जनवरी की रात वह घर में झांक रहा था। दरवाजा खोलकर देखने पर आरोपी ने किशोरी के पिता के हाथ और भाई के गले पर चाकू से हमला कर दिया था। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस आरोपी को थाने ले आई। बाद में नशा में होने की बात कहकर उसे छोड़ दिया।

इसके बाद उसकी हरकतें फिर चालू हो गईं। वह किशोरी एवं उसकी बहनों के नाम लेकर चिल्लाता है। इस पर डरा सहमा परिवार घर में कैद हो गया। पुलिस पीड़ित परिवार को थाने में घंटों बैठाए रही। बीती रात आरोपी एसिड नुमा पदार्थ लेकर पहुंचा और घर के बाहर गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद वह छत से घर में घुसा। वहां से कपड़े चुराकर भाग गया। ईंट-पत्थर भी फेंके। पुलिस को सूचना दी तो ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी ने कहा हम गश्त पर हैं। पहले गश्त देखेंगे। बाद में पुलिस पहुंची तो आरोपी का केन में एसिड नुमा पदार्थ का वीडियो दिखाया तो पुलिसकर्मियों ने वीडियो ही डिलीट कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनसे अभद्रता की।

आरोपी को जेल भेजा

बीना थाना प्रभारी कमल निगवाल का कहना है कि नाबालिग की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण कायम कर उसे जेल भेज दिया है। हमने कोई अभद्रता नहीं की। महिला डेस्क में महिला अधिकारी रहती हैं। जितनी बार उन्होंने मदद मांगी पुलिस घर पहुंची। हमने ही थाने बुलाकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की। मामले की गंभीरता को देखते हुए उनकी बात सुनने गया था। पीडि़ता का भाई आए दिन विवाद करता है हमने उसके संबंध में कहा था कि रोज का मामला है।

खबरें और भी हैं...