पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना अपडेट:बीना ब्लॉक में मिले 19 नए मरीज, इनमें 6 महिलाएं, तीसरी लहर में अब तक 113 लोग हो चुके पॉजिटिव

बीना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीना ब्लॉक में कोरोना मरीजों का आंकड़ा सौ के पार पहुंच गया है। रविवार को 19 कोरोना के नए मामले आने के बाद यह आंकड़ा 113 पर पहुंच गया है। जहां 6 महिलाओं सहित 13 पुरुष इसमें शामिल हैं। जिसमें नगर के प्रताप वार्ड में 2, चंद्रशेखर वार्ड में एक-एक, जेपी पावर प्लांट में 38 वर्षीय महिला एवं 40 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव मिला है। इसके अलावा रिफाइनरी में भी दो कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

जेपी पावर प्लांट में निकले दो कोरोना मरीज

कोरोना की तीसरी लहर में इस सीजन के 2 मामले आए हैं। जहां कोरोना की दूसरी लहर में सबसे ज्यादा मामले देखने को मिलते थे। तो वहीं अब इस लहर में दो नए मामले सामने आए हैं। जिनमें 38 वर्षीय महिला व 40 वर्षीय पुरुष पॉजिटिव मिले हैं।

रिफाइनरी में भी बढ़ रही है मरीजों की संख्या

कोरोना की दूसरी लहर में सबसे ज्यादा मामले रिफाइनरी में देखने को मिलते थे। इस तीसरी लहर में भी कोरोना के मामले रिफाइनरी में बढ़ने लगे हैं। रविवार को भी दो कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। यहां मरीजों का आंकड़ा 16 पर पहुंच गया है।

बिना मास्क के निकल रहे लोग

सागर जिले में जहां लगातार कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। उसके बाद भी बाजारों में बिना मास्क पहनने वाले लोग आसानी से देखे जा सकते हैं। बीना ब्लॉक के कोविड प्रभारी डॉ संतोष यादव ने बताया कि कोरोना से बचाव का सबसे सटीक उपाय सावधानी है। बिना वजह के बाजारों में लोगों को नहीं निकलना चाहिए। मास्क का उपयोग करते रहे।

खबरें और भी हैं...