पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जहरखुरानी से युवक की मौत:रीवा में अज्ञात कारणों से युवक ने निगला जहरीला पदार्थ, उल्टी होने पर परिजनों को लगी भनक, SGMH में उपचार के दौरान तोड़ा दम

रीवा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरहटा थाना अंतर्गत रहट गांव का मामला

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत रहट गांव में जहरखुरानी से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक अज्ञात कारणों से युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था। घर के आंगन में उल्टी करते समय परिजनों को भनक लगी। उल्टी का कारण पूछा तो युवक ने जहर खाने की बात स्वीकार की।

जिसको तुरंत अपने निजी वाहन से लेकर संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल पहुंचे। ​जहां चिकित्सकों ने मेडिकल वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू किया तो युवक ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना के बाद SGMH चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन महेश केवट पुत्र सूर्यबली केवट (22) निवासी रहट अज्ञात कारणों से अपने कमरे में जहर खा लिया था। परिजनों को जैसे ही जहर खाने की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंच गए। आनन फानन में युवक को संजय गांधी अस्पताल लाने की व्यवस्था की।

जहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिसिन वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू किया। शुरुआत में युवक थोड़ा रिकवर हुआ। लेकिन शुक्रवार की देर रात युवक की सांसे थम गई। चौकी पुलिस की मानें तो युवक किस कारण से जहर खाया इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल चोरहटा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...