पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मवेशी को बचाने के चक्कर में हादसा:रीवा में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी, एक की मौत, गंभीर हालत में चालक SGMH रेफर

रीवा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मऊगंज थाना अंतर्गत पटेहरा गांव के पास का मामला

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत पटेहरा गांव स्थित हाईवे में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में कार सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। जबकि चालक गंभीर है। सूत्रों की मानें तो नेशनल हाईवे पर बैठे मवेशी को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित होने के बाद पलट गई। हादसा देख हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना दी।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने कार को हाईवे से साइड कराते हुए एंबुलेंस की मदद से दोनों को लेकर सिविल अस्पताल मऊगंज पहुंची। जहां ड्यूटी डॉक्टर एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं चालक की हालत को नाजुक देखते हुए संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया है। मऊगंज पुलिस ने मृतक के परिजनों को अवगत कराते हुए शव को सिविल अस्पताल मऊगंज की मर्चुरी में रखा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह 7 से 8 बजे के बीच कार क्रमांक UP32 KT 8599 यूपी मिर्जापुर से चलकर हनुमना के रास्ते रीवा आ रही थी। कार मऊगंज थाना अंतर्गत पटेहरा गांव के पास पहुंची ही थी कि बीच हाईवे में कुछ मवेशी बैठे दिखे। जहां कोहरा के कारण चालक ने कार को डिवाइडर की ओर मोड दिया। ऐसे में कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

कार सवार की मौत, चालक बुरी तरह जख्मी
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार की रफ्तार ज्यादा होने के चलते चालक वाहन से नियंत्रण खो चुका था। ऐसे में अचानक हाईवे में सामने मवेशी देकर उसकी आंखे चकरा गई। जिससे कार पलटी खाते हुए एक साइड से दूसरी साइड की ओर चली गई। चपेट में आने से जयप्रकाश पुत्र रमाशंकर दुबे रामपुर जिला मिर्जापुर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं वसीम अकरम पुत्र इस्लाम निवासी कुंजलगिर जिला मिर्जापुर बुरी तरह जख्मी है।

खबरें और भी हैं...