पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसों में दो की मौत:रीवा जिले में आग से झुलसी किशोरी की मौत, तो बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध ने तोड़ा दम

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दो अलग-अलग हादसों में रीवा जिले के दो लोगों की मौत हो गई। पहले दुर्घटना सेमरिया थाना अंतर्गत हुई। यहां चूल्हे में खाना बनाते समय किशोरी झुलस गई। गंभीर हालत में परिजन एसजीएमएच के बर्न यूनिट में भर्ती कराए। जहां उपचार के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया है।

वहीं सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत मौहरिया के समीप हुए दूसरे हादसे में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की जान चली गई। दोनों ही मामलों में एसजीएमएच चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। साथ ही पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

सेमरिया: चूल्हे में खाना बनाते समय लगी आग, मौत
सेमरिया थाना अंतर्गत रहने वाली किशोरी आग से झुलस गई थी। कहा गया कि चूल्हे में खाना बनाते समय आग की लपटों को देखकर परिजन दौड़े थे। पर आग बुझाते-बुझाते किशोरी 80 फीसदी जल चुकी थी। ऐसे में किशोरी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेमरिया पहुंचे। यहां भर्ती रही किशोरी की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे एसजीएमएच रेफर कर दिया। इसी बीच एसजीएमएच के बर्न यूनिट में किशोरी ने दम तोड़ दिया है।

रामपुर बाघेलान: सेमरिया के वृद्ध की सतना जिले में गई जान
मिली जानकारी के मुताबिक सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत मौहरिया के पास बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार मिथिलेश शुक्ला पुत्र गया प्रसाद शुक्ला (65) निवासी बेला थाना सेमरिया जिला रीवा को 108 एंबुलेंस की मदद से एसजीएमएच में भर्ती कराया। लेकिन चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...