पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रीवा में खदान ने ली किशोरी की जान:एक दिन पहले शौंच करने गई किशोरी का दूसरे दिन खदान में मिला शव, हत्या व आत्महत्या में उलझी पुलिस

रीवा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जनेह थाना अंतर्गत ककरैला का मामला

रीवा जिले के जनेह थाना अंतर्गत ककरैला गांव की खदान में किशोरी का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। सोमवार की सुबह गांव वालों को जैसे ही घर से 300 मीटर दूर तैरता हुआ शव दिखा, वैसे ही परिजनों सहित पुलिस को सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची जनेह पुलिस ने शव को खदान से निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। अब थाना पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार ​है। जिसके बाद हत्या व आत्महत्या की कहानी क्लीयर होगी।

मिली जानकारी के मुताबिक नेहा द्विवेदी ​पुत्र नारायण द्विवेदी (14) निवासी ककरैला रविवार की शाम 5 बजे परिजनों को बताकर शौंच करने गई थी। लेकिन जब किशोरी काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने आसपास तलाश की। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो थक हारकर पुलिस को सूचना दी। इधर सोमवार की सुबह गांव के कुछ लोगों ने घर से कुछ दूर स्थित खदान में किशोरी का शव तैरता देखा।

फिर परिजनों को बुलाकर लाश निकाली तो नेहा द्विवेदी के रूप में ​शिनाख्ती हुई। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार जनेह पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराते हुए डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी है। इधर जनेह पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद पुलिस घटना के मुख्य विदुंओं के आधार पर जांच करेगी।

खबरें और भी हैं...