पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60811.84-0.73 %
  • NIFTY18132.4-0.73 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47363-0.05 %
  • SILVER(MCX 1 KG)642760.82 %

गले में बेल्ट बांध बेरहमी से पीटा, VIDEO:रीवा में जेल से छूटने के बाद गलफ्रेंड से मिलने गांव पहुंचा था युवक; प्रेमिका के भाई और उसके दोस्त पहाड़ी पर ले गए और डंडों से जमकर पीटा

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश के रीवा में एक दिन में क्रूरता से पिटाई का दूसरा वीडियो सामने आया है। इस बार तीन आरोपी एक गुंडे के गले में बेल्ट बांधकर बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। आरोपी पहले उसे वीरान पहाड़ी पर लग गए। फिर वहां डंडों से पिटाई की। पीड़ित रहम की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन आरोपियों ने उसकी एक भी नहीं सुनी। उसे तब तक मारते रहे, जब तक वे थक नहीं गए।

पुलिस का दावा है कि प्रेम प्रसंग के संदेह को लेकर उसकी पिटाई की गई है। यह मामला हनुमना थाना अंतर्गत अर्जुनपुर गांव का है। घटना पुरानी है, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला पहले ही दर्ज कर लिया था। अब सोमवार को इसका वीडियो सामने आया है।

एएसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि हनुमना कस्बा में रहने वाला अनुपम यादव उर्फ बलदाऊ 8 सितंबर को प्रेम प्रसंग के चक्कर में अर्जुनपुर गांव गया था। यहां प्रेमिका के भाई और उसके दोस्तों को पूरे मामले की भनक लग गई थी। ऐसे में तीनों मिलकर उसे वीरान पहाड़ी पर ले गए। यहां उसकी पिटाई की।

बेल्ट का गले में पट्टा बांध कर पिटाई करते आरोपी।
बेल्ट का गले में पट्टा बांध कर पिटाई करते आरोपी।

जिला बदर के आरोपी को जेल से छूटने के बाद हुआ प्यार
हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि अनुपम यादव जिला बदर का आरोपी रहा है। इलाके के लोग उससे परेशान थे। इसकी शिकायत भी आई थी। 6 सितंबर को जेल से छूटकर आया था। इसके दो दिन बाद वह प्रेमिका से मिलने पहुंच गया, लेकिन उसे गांव के युवकों ने पकड़ लिया। मामले में अर्जुनपुर के रहने वाले आरोपी विपिन सिंह, गब्बर सिंह और धावा तिवरियान के रहने वाले दीपक तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसपी ने आरोपियों के पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई हैं।

खबरें और भी हैं...