पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नेशनल हाईवे 30 में हादसा:रीवा में साइकिल को ठोकर मारते हुए बाइक सवार हुए दुर्घटनाग्रस्त, फिसलने से एक युवक की मौत, दूसरा घायल, SGMH रेफर

रीवा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नईगढ़ी थाना अंतर्गत बंधवा के पास की घटना

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत बंधवा के पास नेशनल हाईवे 30 में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है। जबकि दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी है। राहगीरों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को लेकर नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची है। जहां मृतक के शव को मर्चुरी में रखा दिया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद SGMH रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर शाम एक बाइक में सवार होकर दो युवक नईगढ़ी से गढ जा रहे थे। तभी बंधवा हाईवे के पास साइकिल सवार युवक को टक्कर मारने के बाद दोनों फिसल कर हाईवे में गिर गए। जहां सिर में चोट लगने के कारण सुरेश साकेत (37) निवासी नीबी 538 और रामआश्रय साकेत घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना के बाद पहुंची डायल 100 ने एंबुलेंस की मदद से दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नईगढ़ी पहुंची। यहां ड्यूटी डॉक्टरों ने सुरेश साकेत की नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि बुरी तरह से जख्मी रामआश्रय साकेत को संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

मंगलवार को होगी मृतक का पीएम
नईगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी तिवारी ने बताया कि मृतक सुरेश साकेत के शव को मर्चुरी में रखा दिया है। साथ ही परिजनों को सूचना भेजवा दी गई है। अब पीएम की प्रक्रिया मंगलवार की दोपहर वरिष्ठ चिकित्सकों की मौजूदगी में की जाएगी।

खबरें और भी हैं...