पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

दिनभर थाना प्रभारी छिपाते रहे मामला:रीवा में एनडीपीएस एक्ट का आरोपी थाने से हथकड़ी समेत फरार, परिवार के सदस्यों व दोस्तों से पुलिस कर रही पूछताछ

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी अंकित सिंह - Money Bhaskar
आरोपी अंकित सिंह
  • रायपुर कर्चुलियान थाने का मामला, गुढ़ और सगरा थाना प्रभारी के नेतृत्व में गठित टीम कर रही आरोपी की तलाश

रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाने से एनडीपीएस एक्ट का एक आरोपी हथकड़ी समेत फरार हो गया। सूत्रों की मानें तो दिनभर थाना प्रभारी पूरे मामले को छिपाते रहे। लेकिन शाम तक डीएसपी हेड क्वार्टर व्हीपी सिंह ने आरोपी के थाने से भागने की पुष्टि की।

हालांकि पुलिस विभाग में आरोपी के भागने से हड़कंप मचा हुआ है। एसपी नवनीत भसीन ने गुढ़ और सगरा थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपी की तलाश में लगाई है। अब पुलिस परिवार के सदस्यों व दोस्तों से पूछताछ करते हुए आरोपी की गिरफ्तार के प्रयास कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह करीब 9 से 10 बजे के बीच अंकित सिंह निवासी महसुआ हथकड़ी समेत रायपुर कर्चुलियान थाने से फरार हो गया।

सूत्रों का दावा है कि शुक्रवार की शाम आरोपी को पुलिस नशीली कफ सिरप के साथ गिरफ्तार कर थाने लाई थी। चर्चा है कि एसपी के निर्देश पर नशे के तस्करों की सूचना हेल्पलाइन नंबर पर आई थी। जानकारी के बाद रायपुर कर्चुलियान थाने का पुलिस बल आरोपी को पकड़ कर लाया था।

लॉकप के बाहर रखने की चर्चा
सूत्रों का कहना है कि आरोपी अंकित सिंह को लॉकप से बाहर रखा गया था। ऐसे में उसे भागने का मौका आसानी से मिल गया। अब यह सवाल उठ रहा है कि आखिर एनडीपीएस एक्ट के आरोपी को लॉकप से बाहर क्यों रखा गया। कहीं उसे विशेष सुविधा तो नहीं दी जा रही थी। हालांकि थाना से आरोपी के फरार होने पर गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। फरार आरोपी पर धारा 224 का अपराध दर्ज कर तलाश की जा रही है।

साइबर सेल से ली जा रही मदद
डीएसपी हेड क्वार्टर व्हीपी सिंह ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी की गिरफ्तारी हुई थी। लेकिन शातिर तस्कर मौका पाकर हथकड़ी लेकर फरार हो गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गुढ़ थाना प्रभारी आराधना सिंह और सगरा थाना प्रभारी ऋषभ सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। साथ ही आरोपी के संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। परिवार के सदस्यों व दोस्तों से जानकारी एकत्र करते हुए साइबर सेल से मदद ली जा रही है।

खबरें और भी हैं...