पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58649.681.76 %
  • NIFTY17469.751.71 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479790.62 %
  • SILVER(MCX 1 KG)612240.48 %

ठेले में मिला बुजुर्ग का शव:रीवा में मानसिक रूप से विछिप्त बुजुर्ग ने ठेले में तोड़ा दम, मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त, मर्ग कायम कर पीएम के लिए भेजी गई डेड बॉडी

रीवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चाकघाट थाना अंतर्गत बघेड़ी गांव का मामला

रीवा जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत बघेड़ी गांव में एक मानसिक रूप से विछिप्त बुजुर्ग का शव बरामद हुआ है। ठेले में दोपहर शव देखने के बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी है। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर पीएम के लिए शव को चाकघाट अस्पताल भेजवाया है। लेकिन शिनाख्ती न होने के कारण पीएम उपरांत लाश को सुरक्षित रखा दिया गया है। जिसको आने वाले दिनों में एसडीएम से परमीशन लेकर कफन दफन कर दिया जाएगा।

चाकघाट थाना प्रभारी प्रवीण उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे बघेड़ी गांव स्थित कमलेश गुप्ता के मकान के बगल में एक ठेला रखा था। जहां मानसिक रूप से विछिप्त बुजुर्ग आकर लेट गया। दोपहर के बाद जब गुप्ता परिवार के लोगों ने देखा कि बुजुर्ग के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है। ऐसे में मोहल्ले के लोगों को जानकारी देकर पुलिस को बुलाया गया। सूचना के बाद पहुंची चाकघाट पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर लिया है। इसके बाद शव को पीएम के​ लिए अस्पताल भेज​ दिया गया है।

महीनों से गांव में ही टहलता था बुजुर्ग
गांव वालों की मानें तो मृत बुजुर्ग महीनों से गांव में टहल रहा था। लेकिन मानसिक रूप से विछिप्त होने के कारण गांव वालों का बुजुर्ग के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। वह अक्सर किसी के घर के बाहर पड़ा रहता था। साथ ही जो भी खाने के लिए मिल जाए, उसी से पेट भर लेता था। लेकिन मंगलवार की दोपहर अज्ञात कारणों से दम तोड़ दिया है। ऐसे में मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस की मानें तो पीएम के बाद कागजी कार्रवाई पूर्ण करने के बाद कफन दफन कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...