पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61247.04-0.02 %
  • NIFTY18260.3-0.03 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47363-0.05 %
  • SILVER(MCX 1 KG)642760.82 %

रीवा में फिर बेरहमी से पिटाई, VIDEO:बीच सड़क आरोपियों ने युवक को लात-घूंसों से पीटा, पत्थर से मारने की भी कोशिश; दो अरेस्ट

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा में एक बार फिर बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। मामला चोरहटा इलाके का है। यहां जब कांग्रेस की रैली निकल रही थी, तब रोड पर तीन लड़के एक युवक को बेरहमी से पीट रहे थे। रैली में शामिल एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो सामने आने के बाद चोरहटा थाना आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि 17 सितंबर को सोनरा के रहने वाले अभयराज सिंह के साथ 3 युवकों ने मारपीट की थी। पुराने विवाद को लेकर आरोपी शुभम रॉक्स, अतुल पटेल, अंकित तिवारी ने रतहरा- चोरहटा रोड पर क्रूरता से पिटाई की। वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि मारपीट के दौरान एक आरोपी करीब 20 किलो का पत्थर उठा कर जान से मारने के लिए बढ़ा, जिसको उसके साथियों ने ही छुड़ाकर दूसरी ओर फेंका दिया।

वहीं, कांग्रेस की रैली के दौरान आरोपी मारपीट कर मौके से फरार हो गए थे। वीडियो के आधार पर पीड़ित की पड़ताल करते हुए बयान लिए गए। इसके बाद आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। साथ ही आरोपी शुभम रॉक्स उर्फ अमर द्विवेदी और अतुल पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित तिवारी फरार है। इसकी गिरफ्तार के लिए दबिश दी जा रही है।

6 दिन पहले भी एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया था

रीवा में 6 दिन पहले भी पेड़ की डाल काटने को लेकर शुरू हुए विवाद में कुछ लोगों ने युवक की पिटाई कर दी थी। इसका वीडियो सामने आया था। इसमें दो भाइयों को क्रूरता से पीटने के मामले में पुलिस ने शिकायत तो ले ली थी, लेकिन कार्रवाई नहीं थी। जब मारपीट का वीडियो जिले के SP के पास पहुंचा तो उन्होंने थानेदार से सवाल किए। इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

रीवा में फिर क्रूरता:दो भाइयों को आधा दर्जन लोगों ने घेरकर पीटा; वीडियो सामने आने पर SP ने लिया एक्शन, 3 आरोपी गिरफ्तार

खबरें और भी हैं...