पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61299.120.06 %
  • NIFTY18272.50.03 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47363-0.05 %
  • SILVER(MCX 1 KG)642760.82 %

टोल कर्मियों ने की नायब तहसीलदार से अभद्रता:रीवा के सोहागी टोल प्लाजा में सतना जिले के नायब तहसीलदार के चालक को पीटा, साहब का आईकार्ड दिखाया तो भड़क गए टोल कर्मचारी

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोहागी थाना क्षेत्र का मामला, तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

रीवा जिले के सोहागी थाना अंतर्गत झिरिया टोल प्लाजा में नायब तहसीलदार से अभद्रता व चालक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। सोहागी थाना प्रभारी अभिषेक पटेल के मुताबिक सतना जिले के बिरसिंहपुर तहसील के जैतवारा वृत्त में पदस्थ नायब तहसीलदार अपने गृह ग्राम से कार्य स्थल जा रहे थे।

तभी रास्ते में पड़ने वाले बंसल टोल प्लाजा के काउंटर में तैनात कर्मचारियों ने आई कार्ड मांगा, जैसे ही ड्राइवर साहब का परिचय पत्र दिया। तभी दूसरे कर्मचारी पहुंच गए। जिन्होंने सुपरवाइजर के पास चलने की बात कहते हुए ले जाकर मारपीट की। वारदात के बाद चालक की शिकायत पर सोहागी पुलिस ने तीन कर्मचारियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ये है मामला
फरियादी रामबिहारी पाण्डेय पुत्र करूणेश कुमार पाण्डेय (32) निवासी कोलहा थाना गढ़ रविवार की रात 8 बजे सोहागी थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा। उसने बताया कि वह जैतवारा वृत्त के नायब तहसीलदार की कार क्रमांक एमपी 17 सीसी 6852 का चालक है। वह 19 सितंबर की शाम 6 बजे नायब तहसीलदार अजीत तिवारी, भाई सुधीर तिवारी एवं अशोक सिंह को कार में बैठाकर ग्राम पताई थाना गढ़ से पहले चाकघाट पेट्रोल पंप में डीजल लिया।

इसके बाद सोहागी की ओर बंसल टोल प्लाजा के काउंटर में जाकर रूक गया। रसीद काटने वाले ने आईकार्ड मांगा तो चालक साहब का परिजय पत्र सौंप दिया। इसी बीच आरोपी कर्मचारी अशोक मिश्रा आया और गाड़ी से उतारकर सुपरवाइजर के पास ले गया।

जहां तीन टोल कर्मचारी अशोक मिश्रा, राजीव मिश्रा और लक्ष्मीकांत ने मिलकर मारपीट की। इस घटना में कार्यपालिक दंडाधिकारी खुद गवाह है। ऐसे में सोहागी पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 323, 506 और 34 का अपराध दज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए है।

खबरें और भी हैं...