पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60858.02-0.66 %
  • NIFTY18140.45-0.69 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47363-0.05 %
  • SILVER(MCX 1 KG)642760.82 %

रीवा में रेप का बदला गैंगरेप से:4 माह पहले हुआ था बलात्कार, अब आरोपी की बहन ने पीड़िता के भाइयों पर कराई सामूहिक दुष्कर्म की FIR

रीवाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता ने गढ़ थाना में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। - Money Bhaskar
पीड़िता ने गढ़ थाना में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

रीवा जिले में बदले की भावना से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बीते दिन सुबह हुए सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत लेकर पीड़ित देर रात परिजनों के साथ गढ़ थाने पहुंची। यहां महिला पुलिसकर्मी के सामने बयान लेने के बाद मेडिकल चेकअप कराया गया। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि जिस नाबालिग बालिका ने दो लोगों पर दुष्कृत्य का आरोप लगाया है। वह आपस में सगे भाई हैं। साथ ही एक आरोपी नाबालिग है। जो घटना के बाद से फरार हैं। आरोपियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

इधर, गैंगरेप के संबंध में एएसपी शिवकुमार वर्मा ने पुष्टि की है। कहा है कि चार महीने पहले दुष्कृत्य की एक घटना के आरोपी की बहन ने पीड़िता के भाइयों पर सामूहिक दुष्कृत्य का मामला दर्ज कराया है। प्रकरण कायम कर जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?
गढ़ थाना प्रभारी शिवचरण टेकाम ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 9 बजे पीड़िता अपने घर में अकेली थी। माता-पिता मजदूरी करने घर से दूर चले गए थे। इसी बीच सुबह दोनों भाई घर के अंदर दाखिल हुए। उन्होंने कमरे की कुंदी अंदर से बंदकर दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों आरोपी घर से फरार हो गए। जब शाम को परिजन घर पहुंचे तो पीड़िता ने आप बीती सुनाई। इसके बाद पीड़ित माता पिता के साथ गढ़ थाने पहुंची।

चार महीने पहले हुआ था दुष्कर्म
एसडीओपी शैलेन्द्र शर्मा की माने तो रविवार को पीड़िता के साथ दो सगे भाइयों ने बारी-बारी से दुष्कृत्य किया है। इस घटना का एक चौकाने वाला पहलू यह है कि पीड़िता के भाई ने आरोपियों की बहन से चाह माह पहले दुष्कर्म किया था। जिसकी रिपोर्ट गढ़ थाने में दर्ज थी। अब उसी घटना में रेप का बदला गैंगरेप से पीड़िता के सगे भाइयों ने आरोपी की बहन से लेने का आरोप है। इसलिए पुलिस सभी बिन्दुओं की सघन जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...