पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रीवा में महिला की हत्या करने वाला गिरफ्तार:चोरी के लिए घर में घुसा, पकड़ा गया तो महिला की गला दबाकर हत्या कर दी

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा के सेमरिया थाना क्षेत्र के बधरी गांव में पिछले दिनों एक वृद्ध महिला की हत्या हुई थी। मंगलवार को इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। महिला की हत्या करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी कुछ दिन पहले महिला के घर में मजदूरी करने के लिए आया था। उसने महिला के जेवर देखे। इसके बाद दोबारा वह महिला के घर में चोरी के इरादे से घुसा, लेकिन आरोपी को महिला ने देख लिया। इसके बाद आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
सेमरिया थाना क्षेत्र के बधरा गांव मे भूसे के नीचे दबी एक महिला की लाश मिलने के मामले में पुलिस यह खुलासा किया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस जांच में पता चला कि गांव के ही एक व्यक्ति ने 52 वर्षीय महिला हीराकली सिंह पत्नी स्वर्गीय छोटेलाल सिंह की हत्या की है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी रामलखन आदिवासी पिता रामनाथ उर्फ साधूलाल आदिवासी 25 वर्ष निवासी ग्राम बधरा थाना सेमरिया को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक हीराकली सिंह के गुम होने की सूचना मिली थी। वहीं उसका शव उसी के घर की अटारी में रखे भूसा में दबा पाया गया है। जांच के दौरान हत्या कर शव को भूसा में छुपाने के इरादे से दबा दिया गया था। थाना सेमरिया रीवा में अपराध क्रमांक 404/2022 धारा 302,201,449 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
मजूदरी करने के दौरान बनाई योजना
पकड़े गए आरोपी ने बताया कि रामलखन पेशे से मजदूर है। वह महिला के घर में बतौर मजदूर काम करता था। घर में अकेली रह रही महिला की वजह से उसने चोरी करने की साजिश रची। पुलिस को बताया कि घटना के पहले भी वह घर में चोरी के लिए से गया था, लेकिन सफल नही हो पाया।

खबरें और भी हैं...