पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दम घुटने से किशोर के निकले प्राण:रीवा जिले में अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की माइंस में पत्थर से लोड ट्रैक्टर पलटा, चपेट में आने से चालक की मौत

रीवा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरहटा थाना क्षेत्र के खमरिया गांव का मामला, पुलिस ने शुरू की जांच

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत खमरिया गांव के किशोर की मौत का मामला सामने आया है। आरोप है कि अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की माइंस में पत्थर से लोड ट्रैक्टर पलट गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक रजनीश कोल ​पुत्र राजेश कोल (16) निवासी खमरिया अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की माइंस में संजय सिंह बघेल का ट्रैक्टर चलाता था। जहां सोमवार की दोपहर खदान से ट्रैक्टर चढ़ाते समय अचानक अनियंत्रित हो गया। हादसे में किशोर ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। कई मिनटों तो दबे रहने के कारण दम घुटने से किशोर के प्राण निकल गए।

हादसे के बाद अन्य चालकों ने घटना की जानकारी ट्रैक्टर मालिक सहित कंपनी प्रबंधन व पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची चोरहटा पुलिस ने लेबरों को समझाइश देते हुए शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजा था। जहां पीएम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी गई है। इधर चोरहटा पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...