पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Rewa
  • Controversy Over Playing DJ In Rewa, Murder Of A Young Man By Slitting His Throat In The Middle Of The Night

दुल्हन की विदाई से पहले बारातियों में मातम:रीवा में डीजे बंद कराने पर विवाद, आधी रात सो रहे बाराती की गला रेतकर हत्या

रीवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत शाहपुर इंद्रजीत गांव में डीजे स​हित अन्य चीजों को लेकर उपजे विवाद के बाद एक बाराती की लगा रेतकर हत्या कर दी गई। सूत्रों की मानें तो बीती रात गाजे-बाजे के साथ बारात पहुंची थी। जहां आधी रात डीजे बजाने को लेकर घरातियों ने बारातियों से विवाद कर दिया। हालांकि किसी तरह दोनों पक्षों के लोगों ने विवाद शांत करा दिया।

जिसके बाद बाराती सोने चले गए। वहीं वधू पक्ष के लोग अपने-अपने कार्यों में व्यस्त हो गए। इसी बीच एक आरोपी ने गला रेत दिया। काफी मात्रा में रक्त बहने के कारण युवक ने दम तोड़ दिया। सुबह खोजबीन में बारात स्थल से 50 मीटर दूर मृत पड़ा मिला। जिसके बाद मऊगंज पुलिस को सूचना दी गई। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि मंगलवार की सुबह शाहपुर इंद्रजीत गांव में एक बाराती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की जानकारी थाने को दी गई। जिसके बाद थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा था। घटनास्थल में पड़े शव की शिनाख्त दिनेश उर्फ टोनी पुत्र मुन्ना साकेत (28) निवासी खजुवा थाना गुढ़ के रूप में की।

डीजे सहित अन्य चीजों का विवाद
पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि गुढ़ क्षेत्र के खजुवा गांव से हीरालाल साकेत की बारात मऊगंज थाना अंतर्गत शाहपुर इंद्रजीत गांव में श्यामलाल साकेत के घर आई थी। चर्चा है कि रात के समय डीजे सहित अन्य चीजों को लेकर विवाद हुआ था। किसी को नहीं मालुम था कि डीजे का मामूली विवाद हत्या का रूप ले लेगा। बारातियां की मानें तो मृतक दूल्हा की बुआ का लड़का है।

संदेहियों को पुलिस ने उठाया
रात में विवाद की जानकारी एकत्र कर मऊगंज पुलिस ने संदेहियों को उठाया है। दावा है कि हत्यारे अपने बीच के ही है। जिन्होंने मामूली विवाद को हत्या का रूप दिया है। फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम के लिए मऊगंज सिविल अस्पताल भेजा गया है। वहीं दूसरी तरफ एफएसएल टीम को घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्र करने के लिए बुलाया है।

खबरें और भी हैं...