पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कट्टे की नोक पर लूट की आशंका:रीवा में 2 चौकीदारों को बंधक बनाकर मोबाइल टॉवर की 48 नग बैटरी ले गए चोर, तीन बदमाशों ने की वारदात

रीवा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंगेव चौकी अंतर्गत मढ़ी खुर्द गांव का मामला

रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत मढ़ी खुर्द गांव में दो चौकीदारों को बंधक बनाकर मोबाइल टॉवर की 48 नग बैटरी चोरी होने का मामला सामने आया है। चर्चा है कि तीन बदमाशों ने कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।​ फिलहाल मोबाइल टॉवर कंपनी के प्रतिनिधि की शिकायत पर गंगेव चौकी पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक रोजाना की तरह शुक्रवार की रात विकास रावत (18) एक अन्य नाबालिग के साथ मोबाइल टॉवर में ड्यूटी कर रहा था। पीड़ित की मानें तो दोनों पैनल रूप में आराम कर रहे थे। जहां आधी रात किसी ने दरवाजा खटखटाया तो खोल दिया। बाहर देखा तो तीन बदमाश खड़े है।

जब तक हम लोग कुछ समझ पाते तब तक तीनों बदमशों ने मिलकर मारपीट करते हुए दोनों लोगों को बंधक बना दिया। इसके बाद 48 नग बैटरी लेकर चले गए। आरोपियों के जाने के बाद कंपनी के जिम्मेदारों को सूचना दी। ऐसे में शुक्रवार की सुबह प्रतिनिधि लोग टॉवर पर पहुंचे थे।

कट्टा दिखाकर डराने की आशंका
दावा है कि दबी जुबान दोनों चौकीदारों ने कट्टा दिखाकर डराने की आशंका जाहिर की थी। चर्चा है कि बदमाशों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की थी। इसके बाद एक कमरे में बंद कर दिया। डरे सहमे दोनों चौकीदार बदमाशों का हौसला देखकर असहाय नहर आए थे।

खबरें और भी हैं...