पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57606.030.6 %
  • NIFTY17158.90.62 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47917-0.1 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61746-1.71 %

सेंध लगाकर उड़ाया सामान:रीवा में पुलिस चौकी के समीप आभूषण की दुकान में डेढ़ लाख की चोरी, 14 इंच मोटी दीवार तोड़कर घुसे चोर, स्कूटी भी ले गए बदमाश

रीवा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाल गांव चौकी अंतर्गत बाजार का मामला

रीवा में लाल गांव पुलिस चौकी से चंद कदम दूर स्थित एक आभूषण की दुकान में बीती रात चोरी ने सेंध मारी की है। पुलिस का दावा है कि दीवार तोड़कर दुकान के अंदर घुसे चोरों ने नगदी सहित लाखों रुपए के आभूषण पार कर दिए है। गुरुवार की सुबह जानकारी होने पर पुलिस को घटना से अवगत कराया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गढ़ थाना क्षेत्र के लालगांव चौकी अंतर्गत बाजार स्थित साक्षी ज्वेलर्स में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात अज्ञात चोर 14 इंच मोटी दीवार तोड़कर अंदर पहुंचे। दुकान संचालक महेन्द्र सोनी के मुताबिक लगभग डेढ़ लाख की चोरी हुई है। चोर स्कूटी भी ले गए हैं। महेन्द्र सोनी ने कहा कि दुकान के पीछे एक रिहायशी कमरा भी है। बीती रात वे अपने पुराने घर चले गए थे। जब​ सुबह चोरी की जानकारी हुई तो भागते हुए दुकान पहुंचे। हालांकि चोरों ने दुकान के सामने लगा सीसीटीवी कैमरा भी निकाल दिया था। वहीं पीछे जो कैमरा लगा था, उसे भी तोड़ दिया है। साथ ही आसपास अन्य दुकानों में लगे तीन कैमरे भी तोड़ दिए थे।

व्यापारियों में आक्रोशचोरी की वारदात से व्यापारियों में काफी आक्रोश है। दो सप्ताह पूर्व यहां 6 दुकानों में चोरी हुई थी। ​जहां एक भी चोरी का खुलासा नहीं हुआ है। व्यापारियों ने कहा कि पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर फिर ताला टूटा है। इससे समझा जा सकता है कि पुलिस कितनी मुस्तैद है। वहीं सूत्रों की मानें तो लालगांव पुलिस चौकी का डायल 100 वाहन भी दो माह से खराब है। जिसके चलते रात में होने वाली गश्त पूरी तरह से बंद हैं। कोई भी सूचना पर पुलिस मौके पर तत्काल नहीं पहुंच रही। इसका फायदा अपराधियों द्वारा उठाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...