पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59015.89-0.21 %
  • NIFTY17585.15-0.25 %
  • GOLD(MCX 10 GM)46178-0.54 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61067-1.56 %

जहरीली शराबकांड:इनामी बदमाश गिरफ्तार, ठेका और ढाबा संचालक पर प्रकरण दर्ज किया

पिपलियामंडी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जहरीली शराब के मामले में पुलिस ने फरार इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में मृत्यु पूर्व दिए बयान के आधार पर पुलिस ने ठेका व ढाबा संचालक के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। 23 जुलाई से क्षेत्र में जहरीली शराब से 7 मौत के बाद पुलिस व प्रशासन ने कार्रवाई तेज की। इसके तहत अवैध रूप से चल रहे ढाबों को तोड़ने के साथ साथ आरोपियों की गिरफ्तारी की।

बुधवार को ही पुलिस ने फरार सुजानपुरा निवासी जितेंद्रसिंह उर्फ जीतू पिता विक्रमसिंह शक्तावत, खखरई निवासी महिपालसिंह व उसके बेटे गजेंद्र पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया। एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया गुरुवार को सुजानपुरा निवासी जितेंद्रसिंह को गिरफ्तार कर लिया है। अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

जहरीली शराब पीने से मृत पिपलिया अजय टाॅकीज मार्ग निवासी ब्रजेश गुर्जर ने मृत्यु पूर्व बयान दिया था कि शराब कृषि मंडी के आगे ठेके से ली थी। उसे पीने के बाद ही तबीयत बिगड़ी। इसी तरह पुरानी पानी की टंकी के पास गायत्री नगर में निवासरत अनिल उर्फ लल्ला कैथवास व गोपाल नायक ने मृत्यु पूर्व बयान दिया था कि उन्होंने शराब कनघट्टी मार्ग स्थित प्रहलाद डाबी के ढाबे से खरीदी थी। उसके बाद तबीयत बिगड़ी। इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। बयान के आधार पर पुलिस ने देशी शराब दुकान ठेका संचालक व ढाबा संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सील किया ठेका खोला, फिर बिकने लगी शराब

जहरीली शराबकांड के बाद कृषि उपज मंडी के आगे स्थित देसी शराब ठेके को आबकारी विभाग ने सील कर दिया था। जिसे गुरुवार को खोल दिया। यहां पूर्वानुसार शराब बिक्री शुरू हो गई।

पूर्व मंत्री वर्मा व खींची आज पिपलिया में

शराबकांड को लेकर कांग्रेस भी प्रदेश सरकार को घेरने में पीछे नहीं है। आंदोलन के लेकर प्रदेश कांग्रेस की ओर से पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जनसिंह वर्मा व प्रियवृतसिंह 30 जुलाई को पिपलिया पहंुचेंगे। वे यहां तहसील में शराब पीने के बाद मृत लोगों के परिजन से मुलाकात करेंगे व बीमारों से भी चर्चा करेंगे।

खबरें और भी हैं...