पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18476.250.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47189-1.48 %
  • SILVER(MCX 1 KG)631020.23 %

सीए दीपक गादिया ने बताया:निवेश का समय तेजी-मंदी से नहीं, डाटा विश्लेषण पर निर्भर रहता है

रतलामएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपक गादिया का सम्मान करते सीए ब्रांच के सदस्य। - Money Bhaskar
दीपक गादिया का सम्मान करते सीए ब्रांच के सदस्य।

आईसीएआई (दी इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया) की रतलाम ब्रांच द्वारा शेयर मार्केट की अब तक की सबसे बुल रन एवं उससे जुड़े पहलुओं पर सेमिनार रखा।

मुख्य वक्ता सीए दीपक गादिया ने बताया कि बढ़ते हुए बाजार का मतलब ये नहीं की आंख मूंदकर निवेश किया जाए। निवेश करने का सही समय तेजी या मंदी पर नहीं अपितु कंपनी के डाटा विश्लेषण पर निर्भर करता है। कोरोना के बाद अब चीन में नया निवेश होना बहुत मुश्किल है जिसके कारण बाहर के निवेशकों के लिए भारत एक अच्छा विकल्प साबित हो रहा है। इसी वजह से भारतीय शेयर बाजार में निरंतर ग्रोथ देखने को मिल रही है जिसकी आगे भी इसी दिशा में चलने की उम्मीद की जा सकती है।

रतलाम ब्रांच सेक्रेटरी अमित वच्छानी ने बताया कि प्रारंभ में राष्ट्रीय गान और माँ सरस्वती पूजन किया। ब्रांच चेयरमैन दीपेंद्र चौपड़ा ने स्वागत भाषण दिया। ब्रांच के वाइस चेयरमैन अंकित बरमेचा, सिकासा चेयरमैन अर्पित शर्मा, प्रणिता जैन और गीता शिवानी ने अतिथि को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। केदार अग्रवाल, नवीन पोखरना, विजय सोमानी, संदीप मूणत, जितेंद्र कासवा, रजनीश जैन, अनूप कोठरी, रजत बोराणा, गोरव गांधी, निखिल काकानी, अमित शर्मा, अंशुल चांदनानी, नवरतन जैन सहित अन्य उपस्थित थे। आभार ब्रांच के ट्रेजरार रितेश नागौरी ने माना।

खबरें और भी हैं...