पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ये हादसा नहीं हत्या है!:रतलाम में बाइक सवार भाई-बहन को कार ने मारी टक्कर, बहन को रौंदते हुए भागा ड्राइवर; मौत

रतलाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के सैलाना में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की जान चली गई। यहां कार ने बाइक सवार भाई-बहन को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद कार ड्राइवर सड़क पर गिरी महिला को रौंदते हुए भाग गया। ये घटना सैलाना हायर सेकंडरी स्कूल के सामने हुई। हादसे का सीसीटीवी भी सामने आया है।

घटना के वक्त 38 साल की मनीषा अपने छोटे भाई योगेश चौहान के साथ बाइक पर बैठकर रतलाम जा रही थी। दोपहर करीब 12:30 बजे हायर सेकंडरी स्कूल के सामने उनकी बाइक को पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। ठोकर के बाद बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इस दौरान मनीषा का भाई बाइक समेत घिसटता हुआ दूसरी ओर चला गया। वहीं, मनीषा गिरकर कार की चपेट में आ गई। इसके बाद भी कार ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और वो महिला को रौंदते हुए आगे निकल गया। हादसे में घायल भाई-बहन को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

हादसे के बारे में योगेश ने बताया कि वह अपनी बड़ी बहन मनीषा को लेकर रतलाम जा रहा था, तभी पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। बहन को कुचलते हुए कार निकल गई। घटना की सूचना मिलने पर सैलाना थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार और कार चालक की तलाश शुरू कर दी। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

खबरें और भी हैं...