पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • The Dead Body Of A Married Woman Found From A Well In Hariyakheda Village Of Ratlam, The Father And Brother Of The Deceased Accused The In laws Of Murder

रतलाम में कुएं में मिला महिला का शव:महिला की आंख और गले पर मिले चोट के निशान; परिजन ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

रतलाम10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विनीता लुहार। - Money Bhaskar
विनीता लुहार।

रतलाम के हरियाखेड़ा गांव में एक महिला का शव कुएं में मिला है। विनीता लुहार गांव के श्याम लाल लोहार की पत्नी है। जिसका शव मंगलवार को सुबह कुएं में उतराता मिला है। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची औद्योगिक थाना पुलिस ने शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जावरा सिविल अस्पताल भेजवाया। महिला के परिजन ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने और हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

धातरावद गांव की रहने वाली विनीता लुहार की शादी 20 साल पहले हरियाखेड़ा गांव के श्यामलाल से हुई थी। महिला के 10 और 12 साल के 2 बेटे हैं। मंगलवार सुबह कुएं में संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव मिलने के बाद महिला के पिता और भाई ने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला की आंख और गले में चोट के निशान मिलने पर उसके पिता और भाई ने हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जावरा सिविल अस्पताल भेजवाया है।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जावरा सिविल अस्पताल भेजवाया है।

महिला के पिता दशरथ लुहार और भाई ने बताया कि पिछले कई सालों से विनीता के ससुराल वाले उससे झगड़ा और मारपीट कर रहे थे। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...