पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Fog Effect After Worsening Weather In Ratlam District, Fog Remained Till 10:00 Am, Minimum Temperature 6 Degrees

शीतलहर के साथ कोहरे ने बढ़ाई ठिठुरन:रतलाम में बिगड़े मौसम के बाद कोहरे का असर, सुबह 10:00 बजे तक छाया रहा कोहरा, न्यूनतम तापमान 6 डिग्री

रतलाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम जिले में शीतलहर के साथ ठंड के साथ अब घने कोहरे से ठिठुरन बढ़ गई है। रतलाम शहर और ग्रामीण क्षेत्र में सुबह 10:00 बजे तक घने कोहरे का असर बना हुआ है। कोहरे की वजह से सड़क पर विजिबिलिटी भी बेहद कम हो गई। सड़कों पर लोग वाहनों की लाइट चलाकर निकल रहे हैं। सर्द हवाओं और घने कोहरे की वजह से दिन में भी लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है। रतलाम जिले में न्यूनतम तापमान 6 डिग्री से नीचे पहुंच गया। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आने वाले दिनों में भी शीतलहर का असर बना रह सकता है।

रतलाम जिले में आज कड़ाके की ठंड के साथ घने कोहरे का दौर लगातार जारी है। घने कोहरे की वजह से वाहन चालकों को अपनी गाड़ियों की लाइट चलाकर सफर करना पड़ रहा है। वही धूप नहीं निकलने से दिन में भी शीतलहर का दौर जारी है । कड़ाके की ठंड की वजह से दिन में भी लोग अलाव जलाते नजर आ रहे हैं। वही तापमान 1 बार फिर 6 डिग्री के करीब पहुंचने से चना, मटर और उद्यानिकी फसलों में नुकसान पहुंचने की भी आशंका बनी हुई है।

आगामी 2-3 दिन ऐसा ही बना रहेगा मौसम

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आगामी एक-दो दिनों में तापमान में गिरावट आएगी । जिससे शीतलहर का दौर जारी रहेगा। वहीं मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना भी मौसम विभाग ने व्यक्त की है।

खबरें और भी हैं...