पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने किया था हमला:एकतरफा प्यार में नाकामयाबी मिली तो कर दिया जानलेवा हमला, बरखेड़ा में महिला पर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

रतलाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के बरखेड़ा गांव में घर में घुसकर महिला पर जानलेवा हमला करने के मामले में बरखेड़ा थाना पुलिस ने खुलासा किया है । पुलिस ने गांव के ही आरोपी अनवर मंसूरी को गिरफ्तार किया है । पुलिस के अनुसार मामला एक तरफा प्यार में नाकामयाबी मिलने का निकला है। आरोपी अनवर गांव में ही रहने वाली कनीजा बी से प्रेम करने लगा था। और उस पर घर से भाग कर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था । कनीजा बी द्वारा मना करने पर 7 जनवरी की रात अनवर ने उसके घर में घुसकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया जिससे महिला को गर्दन और हाथों में गंभीर चोट पहुंची थी ।

दरअसल यह मामला 7 जनवरी की रात का है। जब बरखेड़ा गांव की कनीजा बी नाम की शादीशुदा महिला पर अज्ञात बदमाश ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया था। बरखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हैं। अज्ञात हमलावर के बारे में तफ्तीश शुरू की। जिसमें साइबर टीम की मदद से पुलिस ने गांव के ही अनवर मंसूरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने कबूल किया कि कनीजा द्वारा शादी से इंकार करने पर उसने वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने बताया कि उसे कनीजा बी से प्यार हो गया था और उसके बिना नहीं रह सकता था। प्यार में नाकामयाब होने पर उसने कनीजा को जान से मारने की योजना बना ली थी।

बहरहाल बरखेड़ा थाना पुलिस ने आरोपी अनवर मंसूरी को गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है।