पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59015.89-0.21 %
  • NIFTY17585.15-0.25 %
  • GOLD(MCX 10 GM)46178-0.54 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61067-1.56 %

शांतिनिकेतन इंस्टीट्यूट में हुई घटना:भाजपा नेता कर्णधार के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप, मुंह काला करके ले गए थाने

रतलाम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजेश कर्णधार। - Money Bhaskar
राजेश कर्णधार।
  • 20-25 लोगों ने मारपीट की, आंख में चोट आई
  • दोपहर 1 बजे जुलूस बनाकर थाने ले गए

शांति निकेतन कॉलोनी स्थित शांति निकेतन इंस्टीट्यूट के प्रबंधक और भाजपा नेता बाबूलाल कर्णधार के बेटे राजेश ने गुरुवार दोपहर बीएड छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। परिजन और छात्रा के पति के दोस्तों ने प्रबंधक का मुंह काला किया और दोपहर 1 बजे जुलूस बनाकर दीनदयाल नगर थाने ले गए। छात्रा ने थाने पर शिकायत में घटनाक्रम की जानकारी दी।

आरोपी राजेश का कहना है छेड़छाड़ जैसी घटना नहीं हुई है। रविवार को शेष फीस जमा करने को कहा था। इसके बाद पति ने फोन लगाकर धमकाया। 20-25 लोग आए मारपीट की जिससे सिर और आंख में चोट आई है। छात्रा के पति ने बताया परीक्षा के लिए डाक्यूमेंट जमा करवाने रविवार को पत्नी आई थीं। प्रबंधक राजेश कर्णधार ने छेड़छाड़ की।

घबराई पत्नी के हाथ से डॉक्यूमेंट छूट गए। वह जाने लगी तो राजेश ने मोबाइल फोन और कागजात उठाकर दिए। हाथ पकड़कर धमकाया कि घर पर बताया तो अच्छा नहीं होगा। उसके बाद पत्नी कॉलेज से चली गईं। घर आकर देखा तो कुछ डाक्यूमेंट नहीं मिले।

गुरुवार को महिला छात्रा दस्तावेज लेने के देवर के साथ कॉलेज गईं तो प्रबंधक राजेश ने दोबारा छेड़छाड़ की। दीनदयाल नगर थाना प्रभारी अशोक ननामा ने बताया राजेश के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

बकाया फीस मांगी तो छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया

आरोपी राजेश ने बताया मैं इंस्टीट्यूट की व्यवस्था और अकाउंट्स देखता हूं। छात्रा ने बीएड में एडमिशन के समय 6 हजार रुपए जमा करवाए। शेष बाकी हैं। 8 महीने से फीस के रुपए मांग रहे थे। रविवार को उनसे कहा एक्जाम से पहले फीस जमा करवाएं।

छात्रा ने कहा परसों जमा करवा देंगे। इसके बाद पति ने फोन पर धमकाया। आज 20-25 लोगों ने कॉलेज में घुसकर मारपीट की। कोई छेड़छाड़ की घटना न रविवार को न आज हुई। पूरा स्टाफ कॉलेज में था। किसी से भी पूछ सकते हैं।

खबरें और भी हैं...