पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Accused Who Fired At Lokendra Talkies Crossroads Arrested, Fractured While Trying To Escape In Police Custody

जीजा पर गोली चलाने वाला साला गिरफ्तार:लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस अभिरक्षा में भागने के प्रयास में हुआ फ्रैक्चर

रतलाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम में लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर हुई फायरिंग के मामले में स्टेशन रोड थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव और उसके एक नाबालिक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गौरव ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी बहन के पति गोपाल सिंह पर जानलेवा हमला किया था। आरोपी गौरव अपनी बहन की लव मैरिज से नाराज था। जिसका बदला लेने के लिए उसने अपने जीजा गोपाल पर पिस्टल से फायर कर दिया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था। स्टेशन रोड थाना पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को घटना के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने के बाद आरोपी द्वारा उन्हें पेशाब करने का बहाना बनाकर भागने की कोशिश भी की इसके प्रयास में उसके पैर में फैक्चर हो गया।

यह था मामला

दरअसल बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर दिनदहाड़े फायरिंग की घटना हुई थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली कि गोपाल सिंह नाम के व्यक्ति पर उसके ही साले गौरव ने पिस्टल से गोली चलाई है। जिसमें वह बाल-बाल बच गया। आरोपी गौरव अपने एक अन्य साथी के साथ स्कूटी से लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर पहुंचा था जहां फायरिंग करने के बाद वह फरार हो गया। दिनदहाड़े हुए गोलीकांड की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी गौरव तिवारी ने आरोपी की गिरफ्तारी पर ₹10000 के इनाम की घोषणा की थी। इसके बाद स्टेशन और थाना पुलिस ने आरोपी गौरव को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में आरोपी का सहयोग करने वाले बाल अपचारी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है।

खबरें और भी हैं...