पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61875.390.93 %
  • NIFTY18507.90.92 %
  • GOLD(MCX 10 GM)478990 %
  • SILVER(MCX 1 KG)629570 %
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Accused Nishit Bafna Used To Take Money From The Girl In Debauchery, Also Raped The Girl In JW Marriott And Radisson Hotel In Indore

युवती से दुष्कर्म कर 3 करोड़ ऐंठने का मामला:इंदौर के पांच सितारा होटलों में किया रेप; युवती ने दौलत दाेगुना करने के नाम पर परिवार और रिश्तेदारों की संपत्ति तिजोरी में रखवाई थी

रतलाम/जावरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम के जावरा में व्यापारी की बेटी से रेप और ब्लैकमेल करके वाला आरोपी निशित बाफना (30) दो बच्चों का पिता है। उसने युवती को इंदौर के रेडिसन और JW मैरियट होटल में ले जाकर रेप किया था। आपत्तिजनक फोटो वायरल न हो जाए इसलिए युवती ने अपने परिवार को तंत्र-मंत्र का झांसा देकर पूरी दौलत तिजाेरी में रखवा दी थी। दो साल में युवती 1.35 करोड़ कैश, 3.5 किलोग्राम सोने और 15 किलो चांदी के जेवर नितिश बाफना को दे चुकी थी। इसमें से काफी पैसा आरोपी ने कमोडिटी बाजार में लगा दिया और कुछ अय्याशी में उड़ा दिए।

व्यापारी की बेटी से रेप, 3 करोड़ ऐंठे:इंदौर में पढ़ाई के दौरान दोस्ती, जावरा में घर आकर किया रेप; आपत्तिजनक फोटो खींच कर ऐंठे 1.35 करोड़ , 3.5 किलो सोने और 15 किलो चांदी के जेवर

जावरा के पास के ही बड़ावदा निवासी निशित बाफना की 2019 में युवती से इंदौर में मुलाकात हुई थी। युवती उस समय हॉस्टल में रहकर MBA कर रही थी। निशित ने खुद को इंजीनियरिंग स्टूडेंट बताया था। आसपास घर के होने की वजह से दोनों में दोस्ती हो गई थी। बाद में दोस्ती अफेयर में बदल गई। MBA कंपलीट होने के बाद युवती अपने घर जावरा आ गई। इसके बाद एक दिन अचानक निशित उसके घर आया और अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आपत्तिजनक फोटो भी खींच ली। बाद में तस्वीरों के जरिए युवती को ब्लैकमेल करने लगा।

जावरा थाना, जहां पर FIR दर्ज हुई है।
जावरा थाना, जहां पर FIR दर्ज हुई है।

पहले ब्लैकमेलिंग से रुपए ऐंठे, फिर लिया तंत्र-मंत्र का सहारा
आरोपी ने युवती पर दबाव बनाकर उसे यह सिखाया कि वह उसके परिवार को तंत्र मंत्र से रुपए और जेवर दोगुना करने का झांसा दे। इसके बाद युवती ने अपने परिजन के अलावा रिश्तेदारों से भी गहने और कैश लेकर घर की तिजोरी में रखवा दिए। परिवार के लोग भी युवती की बातों में आकर तिजोरी भरते चले गए। इधर, युवती रुपए और गहने निकाल कर ब्लैकमेलर निशित को देती रही। जब युवती के भाई ने बिजनेस के सिलसिले में 50 लाख रुपए किसी को देने के लिए तिजोरी खोली तो रुपए गायब मिले। जब परिजनों ने युवती से पूछा तो उसने कहा कि वहीं रखे हैं।

इसके बाद युवती के भाई ने चोरी की FIR दर्ज कराने की बात कही। फिर कड़ाई से पूछताछ के बाद युवती ने ब्लैकमेलिंग का राज खोला। इसके बाद युवती की शिकायत पर जावरा सिटी पुलिस ने आरोपी निशित बाफना के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। खबर है कि आरोपी के कई दोस्त भी ब्लैकमेलिंग के इस खेल में शामिल थे। युवती ने बाकायदा लाखों रुपए जिन बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं, उसकी डिटेल पुलिस को दी गई है।

रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि दोनों में अफेयर था। युवती ने हिप्नोटाइज करने की बात भी कही है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। साथ ही आरोपी की तलाश भी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...