पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रतलाम पुलिस ने पकड़ी अवैध हथियारों की खेप:स्टेटस सिंबल के लिए पिस्टल खरीदने वाले 11 आरोपी गिरफ्तार, हथियारों का सप्लायर भी पुलिस गिरफ्त में

रतलाम4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रतलाम पुलिस ने अवैध हथियारों के तस्कर सहित स्टेटस सिंबल के लिए हथियार खरीदने वाले 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। अवैध हथियार रखने का शौक अब इन युवाओं पर भारी पड़ गया है। रतलाम पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 11 लोगों से 8 पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धार निवासी हथियार सप्लायर सुनील धाकड़ को गिरफ्तार किया। इसके बाद पुलिस को हथियार खरीदने वाले लोगों की जानकारी मिली जिस पर कुल 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि दो आरोपी अब भी फरार है।

मुख्य आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल से इंस्पायर होकर अवैध हथियारों के जाल में फंसे युवा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अवैध हथियारों का शौक रखने वाले ये युवा अपना रुतबा दिखाने के लिए इन हथियारों को खरीदते थे। लेकिन ये रुतबा अब इनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है। सभी आरोपी और हथियार सप्लायर पुलिस के हत्थे चढ चुके है जबकि दो आरोपी फरार है। हथियार के सप्लायर धार जिले से है जबकि खरीदार रतलाम के युवा है। खासबात ये कि हथियार खरीदने वाले युवा, मुख्य आरोपी अविनाश ऊर्फ अर्जुन की फेसबुक प्रोफाइल पर, हथियारों के साथ फोटो देखकर उसके संपर्क में आए थे और स्टेटस सिंबल के लिए अवैध हथियार खरीदने लगे। जिसके बाद लिंक मिलती गई और हथियार कि खरीद फरोख्त का दौर चल पड़ा।